खेल

विश्वकप फाइनल के बाद सबसे बड़ा मुकाबला है IPL का फाइनल: कीरोन पोलार्ड

Bharti sahu
10 Nov 2020 9:17 AM GMT
विश्वकप फाइनल के बाद सबसे बड़ा मुकाबला है IPL का फाइनल: कीरोन पोलार्ड
x
इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी टीम मुंबई इंडियंस आज शाम अपने छठे फाइनल में खेलने उतरेगी। टीम के पास पांचवीं बार यह खिताब जीतने का मौका होगा।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी टीम मुंबई इंडियंस आज शाम अपने छठे फाइनल में खेलने उतरेगी। टीम के पास पांचवीं बार यह खिताब जीतने का मौका होगा। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ जीत दर्ज करने के साथ ही मुंबई 5 बार यह ट्रॉफी जीतने वाली पहली टीम बन सकती है। टीम के अनुभवी ऑलराइडंर कीरोन पोलार्ड ने फाइनल मैच को विश्व कप के बाद सबसे अहम बताया है।

मुंबई इंडियंस के एक वीडियो पोलार्ड ने फाइनल के बारे में बातें करते हुए इसको आईसीसी विश्व कप के बाद सबसे बड़ा मैच बताया। पोलार्ड ने कहा, फाइनल में हो, इस खेल का नाम ही दबाव है। हर कोई यह दबाव लेता है। आप जीतना चाहते है और गलतियां नहीं करना चाहते लेकिन इन सभी को भूलकर आखिर में आपको फाइनल मैच को भी किसी आम मुकाबले की तरह से ही लेना होता है। बस वहां जाइए, अपने में मजा कीजिए और उस माहौल का आनंद उठाइए।

पोलार्ड ने बताया कि आइपीएल का फाइनल किसी विश्व कप फाइनल की तरह ही बड़ा है। यह उनके लिए उसके बाद सबसे अहम मैच है। उन्होंने कहा, हां यह तो है कि इस फाइनल में दर्शकों की भीड़ नहीं होगी लेकिन इसका जो असर है उसका मजा उठाना है। यह एक आइपीएल का फाइनल है, विश्व कप के बाद यह सबसे बड़ी जीत होती है।

मुंबई इंडियंस के मुख्य कोच महेला जयवर्धने ने कहा, यह बस क्रिकेट का एक और मुकाबला है। हम इसके बारे में इतना ज्यादा भी नहीं सोच रहे हैं जब तक कि अपने प्लान के मुताबिक चले और अपने काम को अच्छी तरह से करते हैं तो यह बस गेंद और बल्ले तथा रन और विकेट का खेल है। इसी वजह से हम इस प्रतियोगिता का मजा उठाएंगे।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta