खेल

आईपीएल: अगले 3 सीजन के लिए महेंद्र सिंह धोनी समेत इन खिलाड़ियों को रिटेन कर सकता है चेन्‍नई सुपर किंग्‍स

Subhi
25 Nov 2021 5:31 AM GMT
आईपीएल: अगले 3 सीजन के लिए महेंद्र सिंह धोनी समेत इन खिलाड़ियों को रिटेन कर सकता है चेन्‍नई सुपर किंग्‍स
x
इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 मेगा ऑक्शन से पहले खिलाड़ियों को रिटेन करने की अंतिम तारीख 30 नवंबर है और मौजूदा चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स का अपने कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी को अगले तीन सीजन के लिए रिटेन करने का प्लान है।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 मेगा ऑक्शन से पहले खिलाड़ियों को रिटेन करने की अंतिम तारीख 30 नवंबर है और मौजूदा चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स का अपने कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी को अगले तीन सीजन के लिए रिटेन करने का प्लान है। बीसीसीआई नियम के अनुसार हर टीम ज्‍यादा से ज्‍यादा 4 खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती है। सीएसके धोनी के अलावा ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा और सलामी बल्‍लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ को भी रिटेन करेगी। धोनी ने हाल में कहा था कि उनका आखिरी टी20 मैच चेन्‍नई में होगा। हालांकि ड्वेन ब्रावो को लेकर अभी भी सस्पेंस कायम है। ब्रावो ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया है, लेकिन आईपीएल में उनके खेलने को लेकर अभी भी कुछ क्लीयर नहीं है।

इंडियन एक्‍सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार, सीएसके टीम मैनेजमेंट इंग्‍लैंड के ऑलराउंडर मोईन अली से भी संपर्क में है। अगर मोईन अली टीम से दोबारा नहीं जुड़ पाते हैं तो सीएसके के पास चौथे रिटेन खिलाड़ी के रूप में धीमी गति के तेज गेंदबाज सैम करन का विकल्‍प है। खबरों की मानें तो सीएसके ब्रावो और सुरेश रैना को रिटेन करने के मूड में नहीं है। सभी फ्रेंचाइजियों को 30 नवंबर तक अपने रिटेन प्‍लेयर्स की लिस्‍ट जमा करवानी है और आईपीएल का ऑक्‍शन अगले महीने होगा।
चेन्नई के अलावा, दिल्‍ली कैपिटल्‍स अपने कप्तान ऋषभ पंत, ऑलराउंडर अक्षर पटेल, पृथ्‍वी शॉ और एनरिक नॉर्टजे को रिटेन कर सकती है। वहीं, श्रेयस अय्यर को रिलीज किया जा सकता है।ऐसी खबरें हैं कि श्रेयस आईपीएल की दो नई टीमों में से किसी एक टीम के साथ जुड़ सकते हैं और वह वहां टीम की कप्तानी कर सकते हैं। इसके अलावा कोलकाता नाइट राइडर्स भी अपने कप्तान इयोन मोर्गन को रिटेन करने के मूड में नहीं है और मोर्गन का टीम में बने रहना भी मुश्किल लग रहा है।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it