Top
खेल

आईपीएल: टूर्नामेंट शुरू होने से पहले बायो बबल को लेकर कप्तान रोहित शर्मा का बड़ा बयान

Subhi
9 April 2021 3:46 AM GMT
आईपीएल: टूर्नामेंट शुरू होने से पहले बायो बबल को लेकर कप्तान रोहित शर्मा का बड़ा बयान
x
इंडियन प्रीमियर लीग का 14वां सीजन आज से शुरू हो रहा है।

इंडियन प्रीमियर लीग का 14वां सीजन (IPL 2021) आज से शुरू हो रहा है। इससे पहले मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने बायो बबल में रहने को लेकर बडा़ बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि वो भाग्यशाली हैं कि ऐसे समय में क्रिकेट खेल पा रहे हैं, जब बायो सिक्योर बबल से बाहर कई लोग अपनी मनपसंद गतिविधियों में शामिल नहीं हो पा रहे हैं। बायो बबल को लेकर रोहित का बयान काफी अहम है, क्योंकि कई क्रिकेटर्स इसे काफी चुनौतीपूर्ण बता चुके हैं।

आइपीएल के 14 वें सत्र शुरू होने पहले पांच बार के डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित ने एक वीडियो में बबल के अंदर जीवन के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि बहुत से लोग कठिन समय से गुजर रहे हैं। बहुत से लोग काम नहीं कर पा रहे हैं। वे वह काम नहीं कर पा रहे हैं, जो वे करना चाहते हैं। हम भाग्यशाली हैं कि हम वह काम कर पा रहे हैं जो हमें पसंद है।उन्होंने कहा कि वे क्रिकेट खेलकर खुश हैं। अगर हमें एडजस्ट करना है, तो एडजस्ट करना होगा और अपना सर्वश्रेष्ठ देने का कोशिश करना होगा। आप बायो बबल की जिंदगी को भी जानते हैं।
रोहित ने यह भी बताया कि कैसे बायो बबल ने आइपीएल के 13 वें संस्करण के दौरान अच्छी यादें बनाने में मदद की। हमने बबल में कुछ अच्छा समय बिताया है। खास करके यूएई में आइपीएल के दौरान, हमने कुछ अच्छी यादें बनाएं।ऑस्ट्रेलिया और भारत में भी हमने बायो बबल में जिंदगी गुजारी है। जब हम इंग्लैंड के खिलाफ खेले तो हमें बहुत से खिलाड़ियों के बारे में जानने को मिला, जो आमतौर पर अपने कमरे से बाहर नहीं आते। हमारे पास टीम रूम है, जहां हम जाकर मजे करते थे और बहुत सारी बातें करते थे। यह काफी अच्छा है, जो पिछले कुछ सालों में ये चीज बदली है। बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग के 14 वें सीजन का पहला मैच रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस (MI) और विराट कोहली की कप्तानी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच खेला जाएगा।



Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it