खेल

IPL ब्रेकिंग: राजस्थान रॉयल्स के विस्फोटक बल्लेबाज हुए बाहर, जाने वजह

Rounak
21 Aug 2021 3:44 PM GMT
IPL ब्रेकिंग: राजस्थान रॉयल्स के विस्फोटक बल्लेबाज हुए बाहर, जाने वजह
x

राजस्थान रॉयल्स के विस्फोटक बल्लेबाज जोस बटलर आईपीएल 2021 के दूसरे चरण से बाहर हो गए हैं। राजस्थान रॉयल्स ने शनिवार को ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट के जरिए इसकी जानकारी दी। राजस्थान रॉयल्स के लिए तगड़ा झटका है। आईपीएल 2021 का दूसरा चरण 19 सितंबर से शुरू हो रहा है। राजस्थान रॉयल्स ने ट्वीट करके लिखा,' जोस बटलर # IPL2021 के शेष भाग का हिस्सा नहीं होंगे, क्योंकि वह और लुईस जल्द ही एक दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। हम उनके अच्छे होने की कामना करते हैं और #RoyalsFamily के सबसे नए सदस्य का ज्यादा इंतजार नहीं कर सकते हैं।'

न्यूजीलैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज ग्लेन फिलिप जोस बटलर के रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम से जुडे़ंगे। राजस्थान रॉयल्स ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। ग्लेन फिलिप ने न्यूजीलैंड की तरफ से 25 टी20 इंटरनेशन खेले हैं। टी-20 वर्ल्ड कप खेलने यूएई जाने से पहले जोस बटलर इस दौरान अपने परिवार के साथ समय बिताएंगे। आईपीएल 2021 के स्थगित होने से पहले राजस्थान रॉयल्स के ओपनर जोस बटलर ने वापसी की थी।उन्होंने राजस्थान की तरफ से सातवें मैच में 64 गेंदों में 124 रन बनाए थे। उनकी गैरमौजूदगी की वजह से राजस्थान के टॉप आर्डर में बदलाव देखने को मिलेगा।

जोस बटलर दूसरे ऐसे खिलाड़ी हैं जिनके आईपीएल 2021 से बाहर होने की पुष्टि हो गई है। आरआर के जोफ्रा आर्चर कोहनी की चोट के कारण आईपीएल, टी20 विश्व कप और एशेज 2021 से बाहर हो गए हैं।,बेन स्टोक्स को लेकर भी अभी संशय है। उन्होंने अभी गेम से ब्रेक लिया है और भारत के खिलाफ चल रही पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में भी वो नहीं खेल रहे हैं। टी20 वर्ल्ड कप में भी उनके भाग लेने को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है। आईपीएल 2021 के स्थगित होने से पहले संजू सैमसन की अगुवाई वाली राजस्थान रॉयल्स ने सात में से 3 मैच जीते थे और प्वॉइंट टेबल में 5 वें नंबर पर थे। राजस्थान 21 सितंबर को पंजाब किंग्स के खिलाफ सीजन के अपने दूसरे चरण की शुरुआत करेगा।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta