Top
खेल

IPL-2021 कोरोना के कारण स्थगित, क्रिकेट फैंस के आंसू नहीं थम रहे

Chandravati Verma
4 May 2021 9:07 AM GMT
IPL-2021 कोरोना के कारण स्थगित, क्रिकेट फैंस के आंसू नहीं थम रहे
x
IPL-2021 के इस सीजन को कोरोना के कारण स्थगित कर दिया गया है

IPL-2021 के इस सीजन को कोरोना के कारण स्थगित कर दिया गया है. लीग में लगातार मामलों के बढ़ते रहने की आशंका के बीच आयोजकों ने यह फैसला किया.आईपीएल के मौजूदा सीजन में केकेआर के दो खिलाड़ी सहित चेन्नई सुपर किंग्स के सपोर्ट स्टाफ और डीडीसीए के ग्राउंडसमैन के कोविड-19 पॉजिटिव आने की खबर आई थी. वहीं इससे पहले सनराइजर्स हैदराबाद के रिद्धिमान साहा और दिल्ली कैपिटल्स के अमित मिश्रा के कोविड-19 पॉजिटिव होने के बाद आयोजकों ने आईपीएल को स्थगित करने का फैसला किया. बीसीसीआई और आईपीएल ने आधिकारिक बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी है. सोशल मीडिया पर भी इस खबर ने हंगामा मचा दिया.

आईपीएल द्वारा जारी बयान में कहा गया है, "आईपीएल गवर्निंग काउंसिल और बीसीसीआई ने इमरजेंसी मीटिंग कर सहमति से IPL-2021 को तुरंत स्थगित करने का फैसला किया है." आईपीएल-2021 को अब अनिश्चितकाल तक के लिए सस्पेंड कर दिया गया है. टूर्नामेंट की नई तारीखों पर फैसला बाद में लिया जाएगा. बीसीसीआई आईपीएल 2021 में हिस्सा लेने वाले सभी लोगों को सुरक्षित पहुंचाने के लिए जो बन सकता है वो करेगी.
आईपीएल के सस्पेंड होने की खबर आते ही सोशल मीडिया पर भी हंगामा मच गया. कुछ लोग इस कठिन में आईपीएल रद्द करने के फैसले की सराहना कर रहे थे, तो वहीं कुछ लोग ऐसे भी थे जिन्हें अपने मनोरंजन की चिंता सता रही थी. लोग इस बारे में तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं और अपने रिएक्शन दे रहे हैं.




Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it