खेल

IPL 2020: देहरादून में सट्टेबाजी के तीन आरोप हुए गिरफ्तार

Neha
11 Oct 2020 5:01 AM GMT
IPL 2020: देहरादून में सट्टेबाजी के तीन आरोप हुए गिरफ्तार
x
चेन्नई और बेंगलुरु के बीच शनिवार को खेले जा रहे IPL मैच के दौरान सट्टा लगाने वाले 17 सटोरियों को नारकोटिक्स स्क्वॉड टीम |

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| चेन्नई और बेंगलुरु के बीच शनिवार को खेले जा रहे IPL मैच के दौरान सट्टा लगाने वाले 17 सटोरियों को नारकोटिक्स स्क्वॉड टीम और स्पेशल स्टाफ की टीम ने गिरफ्तार किया है. इन सभी सटोरियों की गिरफ्तारी देवली गांव से हुई है. जहां पर ये सटोरिए IPL मैच के दौरान लोगों को सट्टा खेला रहे थे. उनके पास से 81,100 रुपये कैश, आधा दर्जन वॉकी टॉकी, लैपटॉप, मोबाइल फोन, टीवी, टाटा स्काई, इंटरनेट राउटर, प्लेइंग कार्ड, जुआ चार्ट बरामद हुए हैं.

इसके अलावा सट्टेबाजी का रैकेट चलाने वाले ये सटोरिए बेहद शातिर तरीके से यह काम कर रहे थे. इन्होंने पुलिस से बचने के लिए इलाके के हर गली-चौराहे पर अपने आदमी लगा रखे थे. जो उन्हें वॉकी टॉकी के जरिए पुलिस मूवमेंट की जानकारी देता था. लॉकडाउन के बाद IPL शुरू होने के बाद से यह गिरोह भी सक्रिय हो गया था. पुलिस को इस रैकेट की सूचना मिली, जिसके बाद नारकोटिक्स स्क्वॉड टीम और स्पेशल स्टाफ की टीम देवली पहुंच गई. जहां पर अलग-अलग मॉड्यूल के सटोरिए IPL मैच पर सट्टा लगवा रहे थे.

नारकोटिक्स स्क्वॉड टीम और स्पेशल स्टाफ की टीम ने प्लान बनाकर लगभग 9.40 बजे छापेमारी की और 17 सटोरियों को गिरफ्तार कर लिया.

देहरादून में सट्टेबाजी के तीन आरोप गिरफ्तार

देहरादून के बैंड बाजार खुड़बुड़ा में घर पर चल रही IPL सट्टेबाजी के तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. वहीं एक अन्य आरोपी भागने में कामयाब रहा. पुलिस ने मौके से 25 लाख की नकदी सहित सट्टा लगाने का अन्य सामान भी बरामद किया है. सट्टेबाजी का यह खेल आरोपी अजय जयसवाल के घर पर चल रहा था. जयसवाल पहले भी सट्टेबाजी और जुआ खेलाने के आरोप में जेल जा चुका है.

पुलिस ने जब छापेमारी की तब चार लोग घर में बैठे थे और ऑनलाइन सट्टा लगा रहे थे. डीआईजी अरुण मोहन जोशी ने बताया कि आरोपी मोबाइल फोन के माध्यम से सट्टा लगाने का काम करते थे, पुलिस सट्टेबाजी के नेटवर्क पर आगे काम कर रही है.

बता दें, हाल ही में एसटीएफ द्वारा भी IPL सट्टेबाजी में चार लोगों की गिरफ्तारी की गई थी.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it