खेल

IPL 2020, RR vs SRH Live Score Updates: राजस्थान ने हैदराबाद को दिया 155 रनों का टारगेट

Janta Se Rishta Admin
22 Oct 2020 3:54 PM GMT
IPL 2020, RR vs SRH Live Score Updates: राजस्थान ने  हैदराबाद को दिया 155 रनों का टारगेट
x
आईपीएल के 13वें सीजन का 40वां मैच राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच दुबई में खेला जा रहा है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। आईपीएल के 13वें सीजन का 40वां मैच राजस्थान रॉयल्स (RR) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच दुबई में खेला जा रहा है। टॉस हारकर बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान ने हैदराबाद को 155 रन का टारगेट दिया। राजस्थान के लिए कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल पाया। संजू सैमसन ने सबसे ज्यादा 36 और बेन स्टोक्स ने 30 रन बनाए। हैदराबाद के जेसन होल्डर को 3 विकेट मिले। इसके अलावा राशिद खान और विजय शंकर को एक-एक विकेट मिला।


पावर-प्ले में 47 रन बने

राजस्थान की शुरुआत अच्छी नहीं रही। रॉबिन उथप्पा और बेन स्टोक्स ने संभलकर पारी की शुरुआत की। उथप्पा को अच्छी शुरुआत मिली, लेकिन वे इसे बड़े स्कोर में नहीं बदल सके। उथप्पा 19 रन बनाकर रन आउट हुए। इसके बाद स्टोक्स और संजू सैमसन ने पारी को संभाला और पावर-प्ले में स्कोर को 47 रन तक ले गए।

स्टोक्स-सैमसन ने पारी संभाली

पहला विकेट जल्दी गिर जाने के बाद स्टोक्स-सैमसन ने पारी संभाली। दोनों ने दूसरे विकेट के लिए 56 रन की पार्टनरशिप की। सैमसन 36 रन बनाकर जेसन होल्डर की बॉल पर बोल्ड हुए। इसके बाद स्टोक्स (30) भी राशिद खान की बॉल पर आउट हुए।

बटलर-स्मिथ का बल्ला नहीं चला

जोस बटलर और कप्तान स्टीव स्मिथ का बल्ला इस मैच में नहीं चला। बटलर 9 रन बनाकर विजय शंकर की बॉल पर आउट हुए। इसके बाद स्टीव स्मिथ भी 19 रन बनाकर होल्डर की बॉल पर आउट हुए। अगली ही बॉल पर होल्डर ने रियान पराग (20) को पवेलियन का रास्ता दिखाया।


दोनों टीमों के विदेशी खिलाड़ी

हैदराबाद में कप्तान डेविड वॉर्नर के अलावा जॉनी बेयरस्टो, राशिद खान और जेसन होल्डर विदेशी खिलाड़ी हैं। वहीं, राजस्थान में कप्तान स्टीव स्मिथ के अलावा बेन स्टोक्स, जोस बटलर और जोफ्रा आर्चर विदेशी खिलाड़ी हैं।

हैदराबाद ने टीम में 2 बदलाव किए

हैदराबाद की टीम में 2 बदलाव किए गए। बासिन थम्पी की जगह शाहबाज नदीम और केन विलियम्सन की जगह जेसन होल्डर को टीम में शामिल किया गया। वहीं, राजस्थान ने अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं किया।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it