खेल

IPL 2020: 82 रन से RCB ने मारा मैदान, KKR के खिलाफ सबसे बड़ी जीत

Kunti
12 Oct 2020 6:01 PM GMT
IPL 2020: 82 रन से RCB ने मारा मैदान, KKR के खिलाफ सबसे बड़ी जीत
x
आईपीएल के 13वें सीजन का 28वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के नाम रहा.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | Royal Challengers Bangalore vs Kolkata Knight Riders Live IPL Score: लगातार दो करीबी मैचों में जीत से आत्मविश्वास से भरी कोलकाता नाइटराइडर्स को सोमवार रात आरसीबी के खिलाफ शर्मनाक हार झेलनी पड़ी। शारजाह में टॉस जीतकर आरसीबी नेएबी डीविलियर्स के 33 गेंदों में 73 रन के बूते स्कोरबोर्ड पर 194/2 रन टांगे, जिसके जवाब में केकेआर निर्धारित 20 ओवर में महज 112/9 रन ही बना पाई। एबी का विराट ने बखूबी साथ निभाया, पडीक्कल, फिंच ने टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई। गेंदबाजी में भी आज आरसीबी का ही दिन था। कोलकाता के सारे दिग्गज फेल रहे, आठ बल्लेबाज तो दहाई के आंकड़ा भी पार नहीं कर पाए। यह बैंगलोक की कोलकाता पर सबसे बड़ी जीत भी है, इससे पहले बैंगलोर ने कोलकाता को 2019 में 10 रन से हराया था।

आईपीएल के 13वें सीजन का 28वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के नाम रहा. सोमवार रात शारजाह में विराट कोहली की अगुवाई वाली आरसीबी ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को 82 रनों से मात दी. 195 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोलकाता की टीम निर्धारित 20 ओवरों में 112/9 रन ही बना पाई.

इसके साथ ही बेंगलुरु ने 5वीं जीत हासिल की और 10 अंकों के साथ अब वह अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है. यह उसका सातवां मैच रहा. इतने ही मैचों में कोलकाता की यह तीसरी हार रही. केकेआर अब चौथे स्थान पर है.

अब अंकतालिका में तीसरे नंबर पर RCB

इस मैच से पहले दोनों टीमों के नाम छह मैचों में चार जीत के साथ आठ अंक थे, लेकिन बेहतर नेट रनरेट के कारण केकेआर तालिका में आरसीबी से एक स्थान ऊपर यानी तीसरे पायदान पर थी, लेकिन इस विशाल जीत के बाद अब आरसीबी सात मैच में पांच जीत के साथ तीसरे क्रम पर आ पहुंची।

RCB की KKR पर सबसे बड़ी जीत

लगातार दो करीबी मैचों में जीत से आत्मविश्वास से भरी कोलकाता नाइटराइडर्स को सोमवार रात आरसीबी के खिलाफ शर्मनाक हार झेलनी पड़ी। शारजाह में टॉस जीतकर आरसीबी नेएबी डीविलियर्स के 33 गेंदों में 73 रन के बूते स्कोरबोर्ड पर 194/2 रन टांगे, जिसके जवाब में केकेआर निर्धारित 20 ओवर में महज 112/9 रन ही बना पाई। एबी का विराट ने बखूबी साथ निभाया, पडीक्कल, फिंच ने टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई। गेंदबाजी में भी आज आरसीबी का ही दिन था। कोलकाता के सारे दिग्गज फेल रहे, आठ बल्लेबाज तो दहाई के आंकड़ा भी पार नहीं कर पाए। यह बैंगलोक की कोलकाता पर सबसे बड़ी जीत भी है, इससे पहले बैंगलोर ने कोलकाता को 2019 में 10 रन से हराया था।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it