खेल

IPL 2020: RCB कर सकती है ये 3 बड़े बदलाव, देखिए क्या हो सकता है Playing 11के टीम

Neha
28 Sep 2020 11:05 AM GMT
IPL 2020: RCB कर सकती है ये 3 बड़े बदलाव, देखिए क्या हो सकता है  Playing 11के टीम
x

IPL 2020: RCB कर सकरी है ये 3 बड़े बदलाव, देखिए क्या हो सकता है Playing 11के टीम 

IPL 2020: RCB can make these 3 big changes, see what can happen to the playing 11 teams

जनता से रिश्ता वेबडेस्क|पिछले मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) को किंग्‍स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) ने 97 रनों के बड़े अंतर से मात दी थी.जिसके बाद अब आरसीबी मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस के खिलाफ जीत की पटरी पर लौटने के लिए मैदान पर उतरेगी. पिछले मैच में मिली बड़ी हार के बाद से कोहली की काफी आलोचना भी हो रही है और इस मैच में उनके पास खुद को साबित करने का मौका भी है. खासकर अपनी बल्‍लेबाजी और कप्‍तानी को लेकर.

टीम के संतुलन को बेहतर करने के लिए आरसीबी टीम में तीन बदलाव कर सकती है. क्रिस मॉरिस अभी भी फिट नहीं हुए हैं और वह एक बार फिर मैदान के बाहर बैठ सकते हैं. जानें क्‍या हो सकती है आरसीबी की संभावित प्‍लेइंग इलेवन

पार्थिव पटेल: विकेटकीपर बल्‍लेबाज पार्थिव पटेल जोश फिलिप की जगह आज मैदान पर उतर सकते हैं. जोश टूर्नामेंट में उम्‍मीदों के मुताबिक शुरुआत नहीं कर पाए थे. मुंबई इंडियंस जैसी टीम के खिलाफ उन्‍हें बेंच पर बैठना पड़ सकता है.

मोईन अली : अनुभवी खिलाड़ी मोईन अली मुंबई इंडियंस के खिलाफ आज वाशिंगटन सुंदर की जगह मैदान पर उतर सकते हैं. अली के आने में आरसीबी की बल्‍लेबाजी को गहराई मिल सकती है और वह कुछ बड़े शॉट भी खेल सकते हैं. आईपीएल के पिछले सीजन भी देखा गया है कि अली सुंदर की तुलना में ज्‍यादा अनुभवी गेंदबाज भी हैं.

मोहम्‍मद सिराज: भारत के अनुभवी गेंदबाज उमेश यादव ने दो मैचों में 35 और 48 रन दिए हैं. मुंबई इंडियंस के खिलाफ कोहली कोई भी खतरा नहीं उठाना चाहते. ऐसे में मोहम्‍मद सिराज के लिए उमेश यादव को बाहर बैठाया जा सकता है.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की संभावित Playing 11 कुछ इस तरह हो सकती है: देवदत्‍त पडिक्‍कल, एरोन फिंच, विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, पार्थिव पटेल, शिवम दुबे, मोईन अली, नवदीप सैनी, मोहम्‍मद सिराज, डेल स्‍टेन, युजवेंद्र चहल

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it