खेल

IPL 2020: छठी बार फाइनल में पहुंची मुंबई इंडियंस, दिल्ली कैपिटल्स को 57 रन से हराया

Kunti
5 Nov 2020 5:52 PM GMT
IPL 2020: छठी बार फाइनल में पहुंची मुंबई इंडियंस, दिल्ली कैपिटल्स को 57 रन से हराया
x

 IPL 2020: छठी बार फाइनल में पहुंची मुंबई इंडियंस, दिल्ली कैपिटल्स को 57 रन से हराया 

दुबई में खेले गए पहले क्वालीफायर में दिल्ली कैपिटल्स को रौंदते हुए मुंबई इंडियंस छठी बार टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंच गई।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | Delhi Capitals vs Mumbai Indians IPL Live Score: दुबई में खेले गए पहले क्वालीफायर में दिल्ली कैपिटल्स को रौंदते हुए मुंबई इंडियंस छठी बार टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंच गई। टॉस गंवाकर मुंबई ने सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन की शानदार फिफ्टी और हार्दिक पांड्या के कैमियो के बूते दिल्ली के सामने 201 रन का लक्ष्य रखा, जिसके जवाब में दिल्ली सिर्फ 143/8 रन ही बना पाई। जसप्रीत बुमराह ने चार विकेट लिए तो ट्रेंट बोल्ट ने पहले ही ओवर में दो विकेट लेकर DC की शुरुआत बिगाड़ी थी। दिल्ली के लिए मार्कस स्टोइनिस ने सर्वाधिक 65 रन बनाए। अब दिल्ली को फाइनल में क्वालीफाई करने के लिए एक और मौका मिलेगा।

छठी बार फाइनल में पहुंची मुंबई

क्विंटन डीकॉक (25 गेंदों पर 40), सूर्यकुमार यादव (38 गेंदों पर 51 रन, छह चौके, दो छक्का) ईशान किशन (30 गेंदों पर नाबाद 55, चार चौके, तीन छक्के), हार्दिक पांड्या (14 गेंदों पर पांच छक्कों की मदद से नाबाद 37 रन) की तूफानी पारी के बाद जसप्रीत बुमराह (4 ओवर चार विकेट, 14 रन) और ट्रेंट बोल्ट (2 ओवर में दो विकेट, 9 रन) की घातक गेंदबाजी के बूते मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स को रन के विशाल अंतर से रौंदा। इसी के साथ मुंबई इंडियंस छठी बार आईपीएल के फाइनल में पहुंच गई।

57 रन से जीती मुंबई इंडियंस

टॉस गंवाकर मुंबई ने सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन की शानदार फिफ्टी और हार्दिक पांड्या के कैमियो के बूते दिल्ली के सामने 201 रन का लक्ष्य रखा, जिसके जवाब में दिल्ली सिर्फ 143/8 रन ही बना पाई। जसप्रीत बुमराह ने चार विकेट लिए तो ट्रेंट बोल्ट ने पहले ही ओवर में दो विकेट लेकर DC की शुरुआत बिगाड़ी थी। दिल्ली के लिए मार्कस स्टोइनिस ने सर्वाधिक 65 रन बनाए। अब दिल्ली को फाइनल में क्वालीफाई करने के लिए एक और मौका मिलेगा।



Download Amar Ujala App for Breaking News in Hindi & Live Updates. https://www.amarujala.com/channels/downloads?tm_source=text_share

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it