खेल

IPL 2020: मुंबई ने राजस्थान को 57 रनों से हराया, बुमराह ने झटके 4 विकेट

Kunti
6 Oct 2020 6:00 PM GMT
IPL 2020: मुंबई ने राजस्थान को 57 रनों से हराया, बुमराह ने झटके 4 विकेट
x
मुंबई ने राजस्थान को 57 रनों से हराया, बुमराह ने झटके 4 विकेट।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | क्विंटन डीकॉक और रोहित शर्मा की ठोस शुरुआत के बाद सूर्यकुमार यादव के आईपीएल करियर के सर्वोच्च स्कोर (79) के बूते मुंबई इंडियंस ने निर्धारित 20 ओवर में 193/4 का स्कोर खड़ा किया। हार्दिक पांड्या ने भी यादव का बखूबी साथ दिया और अंतिम चार ओवर में दोनों ने मिलकर मुंबई के लिए 68 रन जोड़े। अब अबुधाबी के मैदान पर राजस्थान की टीम सबसे बड़ा लक्ष्य साधने उतर चुकी है।

मुंबई का ऑलराउंड प्रदर्शन

मुंबई ने राजस्थान को 57 रनों से हराया, बुमराह ने झटके 4 विकेट।क्विंटन डीकॉक और रोहित शर्मा की ठोस शुरुआत के बाद सूर्यकुमार यादव के आईपीएल करियर के सर्वोच्च स्कोर (79) के बूते मुंबई इंडियंस ने निर्धारित 20 ओवर में 193/4 का स्कोर खड़ा किया। हार्दिक पांड्या ने भी यादव का बखूबी साथ दिया और अंतिम चार ओवर में दोनों ने मिलकर मुंबई के लिए 68 रन जोड़े। जवाब में राजस्थान की टीम 18.1 ओवर में महज 136 रन पर ही सिमट गई। आज चार ओवर में 20 रन देकर 4 विकेट लेकर बुमराह ने आईपीएल का अपना बेस्ट फिगर वाला प्रदर्शन किया। बोल्ट ने भी 4 ओवर में 26 रन देकर 2 विकेट लिए तो 3.1 ओवर में 19 रन देकर दो सफलताएं जेम्स पैटिंसन की झोली में भी आई।

पांच साल, पांच माह, पांच दिन बाद RR से जीती मुंबई

बल्लेबाजों के दमदार खेल के बाद मजबूत गेंदबाजी आक्रमण के बूते मुंबई इंडियंस ने पांच साल पांच माह पांच दिन बाद राजस्थान रॉयल्स को मात देने में सफलता हासिल की। पांच मैच में लगातार दो हार के बाद यह मुंबई की लगातार तीसरी जीत थी, जिसके बूते वह अंकतालिक में नंबर एक पायदान पर पहुंच गई। दूसरी ओर लगातार तीसरी हार झेलने वाली राजस्थान नीचे से दूसरे क्रम पर आ गई।

राजस्थान की करारी हार

जेम्स पैटिंसन ने अंकित राजपूत को 2 रन में आउट कर राजस्थान की पारी 18.1 ओवर में 136 रन पर समेटी।



Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it