खेल

IPL 2020, MI vs DC Live Updates: दिल्ली ने मुंबई के ख़िलाफ़ टॉस जीतकर किया पहले बल्लेबाजी का फ़ैसला

Janta Se Rishta Admin
11 Oct 2020 1:59 PM GMT
IPL 2020, MI vs DC Live Updates: दिल्ली ने मुंबई के ख़िलाफ़ टॉस जीतकर किया पहले बल्लेबाजी का फ़ैसला
x
दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है और मुंबई इंडियंस को गेंदबाजी सौंपी है.
जनता से रिश्ता वेबडेस्क। अबुधाबी के शेख जायेद स्टेडियम में खेले जा रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 के 27वें मैच में रविवार को दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है।

दोनों टीमों का बल्लेबाजी शीर्ष क्रम जबर्दस्त है और मध्यक्रम बेहद मजबूत। इसके साथ ही दोनों के पास धारदार गेंदबाजी आक्रमण है। अगर किसी मामले में एक टीम का पलड़ा भारी है तो वह तेज गेंदबाजों के अनुभव के मामले में मुंबई इंडियंस का। जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बोल्ट के पास बरसों का अनुभव है और वे निर्णायक साबित हो सकते हैं।

दिल्ली के पास कैगिसो रबाडा और एनरिच नोर्जे के रूप में फार्म में चल रहे तेज गेंदबाज हैं। वहीं रविचंद्रन अश्विन ने भी प्रभावी स्पिन गेंदबाजी का प्रदर्शन किया है। चोटिल अमित मिश्रा की कमी अक्षर पटेल ने पूरी कर दी है। अबुधाबी के बड़े मैदान पर 170 का स्कोर अच्छा कहा जाएगा, लेकिन मुंबई और दिल्ली के बल्लेबाजों को देखते हुए 200 रन का स्कोर भी सुरक्षित नहीं है।

दिल्ली ने अब तक खेले अपने 6 मैचों में से 5 में जीत हासिल की है, जबकि उसे एक में हार का सामना करना पड़ा है। इस तरह से 10 अंकों के साथ दिल्ली प्वॉइंट टेबल में पहले स्थान पर है। वहीं, अपने 6 मैचों में से 4 में जीत और 2 में शिकस्त के बाद 8 अंकों के साथ मुंबई दूसरे नंबर पर काबिज है।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it