खेल

IPL 2020, CSK vs RR Live Score Updates: चेन्नई को लगा पांचवा झटका, धोनी हुए 28 रन पर आउट

Janta Se Rishta Admin
19 Oct 2020 3:45 PM GMT
IPL 2020, CSK vs RR Live Score Updates: चेन्नई को लगा पांचवा झटका,  धोनी हुए 28 रन पर आउट
x
आईपीएल के 13वें सीजन का 37वां मैच चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच अबु धाबी में खेला जा रहा है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। आईपीएल के 13वें सीजन का 37वां मैच चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) और राजस्थान रॉयल्स (आरआर) के बीच अबु धाबी में खेला जा रहा है। चेन्नई ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी चुनी। चेन्नई के रविंद्र जडेजा क्रीज पर हैं। सैम करन 22 रन बनाकर श्रेयस गोपाल की बॉल पर आउट हुए। इसके बाद अंबाती रायडू (13) को राहुल तेवतिया ने आउट किया।


वॉटसन-प्लेसिस सस्ते में आउट

चेन्नई की शुरुआत अच्छी नहीं रही। ओपनर फाफ डु प्लेसिस कुछ खास नहीं कर सके और 10 रन बनाकर आउट हुए। जोफ्रा आर्चर ने उन्हें जोस बटलर के हाथों कैच कराया। इसके बाद शेन वॉटसन भी 8 रन बनाकर कार्तिक त्यागी की बॉल पर आउट हुए।


दोनों के बीच हुए पिछले मैच में राजस्थान रॉयल्स ने सीएसके को शारजाह में 16 रन से हराया था। सीजन के चौथे मैच में रॉयल्स ने 216 रन बनाए थे। इसके जवाब में चेन्नई 200 रन ही बना सकी थी।

चेन्नई में दो और राजस्थान में एक बदलाव

चेन्नई की टीम में दो बदलाव किए गए। कर्ण शर्मा और ड्वेन ब्रावो की जगह पीयूष चावला और जोश हेजलवुड को प्लेइंग इलेवन में जगह दी गई। वहीं, राजस्थान टीम में एक बदलाव किया गया। टीम में जयदेव उनादकट की जगह अंकित राजपूत को जगह दी गई।

दोनों टीम में विदेशी खिलाड़ी

चेन्नई की प्लेइंग इलेवन में कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने विदेशी प्लेयर्स फाफ डु प्लेसिस, सैम करन, शेन वॉटसन और जोश हेजलवुड को मौका दिया। वहीं, राजस्थान की टीम में कप्तान स्टीव स्मिथ के अलावा बेन स्टोक्स, जोस बटलर और जोफ्रा आर्चर जैसे विदेशी खिलाड़ी हैं।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it