खेल

इंटर मियामी ने लियोनेल मेस्सी के साथ फिर से जुड़ने के लिए एक और पूर्व बार्सिलोना स्टार के अनुबंध की पुष्टि की

Kunti Dhruw
21 July 2023 6:48 AM GMT
इंटर मियामी ने लियोनेल मेस्सी के साथ फिर से जुड़ने के लिए एक और पूर्व बार्सिलोना स्टार के अनुबंध की पुष्टि की
x
जैसा कि लियोनेल मेस्सी ने इंटर मियामी में एक सनसनीखेज कदम उठाया है, उनके कुछ पूर्व-बार्सिलोना टीम के साथी उनके नए संगठन में उनके साथ शामिल हो गए हैं। सर्जियो बसक्वेट्स के एमएलएस पक्ष के साथ शर्तों पर सहमत होने के बाद, एक अन्य खिलाड़ी, जिसने मेस्सी के साथ ब्लौगुराना रंग साझा किया था, ने फुटबॉल से फुटबॉल की ओर रुख किया है। मियामी स्थित क्लब का अनुबंध बड़े पैमाने पर है, क्योंकि कैटलन क्लब में अपने दिनों के दौरान खिलाड़ी का अर्जेंटीना के साथ एक शानदार लिंक-अप था।
जोर्डी अल्बा इंटर मियामी में शामिल हो गए
एफसी बार्सिलोना के साथ 11 साल का कार्यकाल समाप्त करने के बाद, जोर्डी अल्बा ने अपना नया क्लब चुना है और यह कोई और नहीं बल्कि इंटर मियामी है। क्लब ने लेफ्ट-बैक के शामिल होने की पुष्टि कर दी है और यह भी कहा जा रहा है कि वह लियोनेल मेस्सी और सर्जियो बसक्वेट्स में शामिल होंगे। रिपोर्टों के अनुसार, उन्होंने मेजर लीग सॉकर संगठन के साथ एक सीज़न के अनुबंध पर हस्ताक्षर किए हैं, लेकिन क्लब के पास इसे दूसरे सीज़न के लिए बढ़ाने का विकल्प है।

जोर्डी एक कुशल, गतिशील और अनुभवी खिलाड़ी है जिसे हम अपनी टीम को मजबूत करने के लिए हासिल करने के लिए उत्साहित हैं। उन्होंने एक दशक से अधिक समय से साबित कर दिया है कि वह अपनी रक्षात्मक दृढ़ता और आक्रमण में योगदान देने की क्षमता दोनों के कारण खेल में सर्वश्रेष्ठ फुलबैक में से एक हैं। हम जानते हैं कि वह इस सीज़न और उसके बाद भी इंटर मियामी को क्लब के उद्देश्यों को हासिल करने में मदद करेंगे।
Kunti Dhruw

Kunti Dhruw

    Next Story