खेल

Inox ने की ओलंपिक खिलाड़ियों और एथलीटों के लिए बड़ी घोषणा- 'मेडल लाओ ताउम्र टिकट मुफ्त पाओ'

Gulabi
28 July 2021 10:38 AM GMT
Inox ने की ओलंपिक खिलाड़ियों और एथलीटों के लिए बड़ी घोषणा-  मेडल लाओ ताउम्र टिकट मुफ्त पाओ
x
Inox ने की मेडल लाओ ताउम्र टिकट मुफ्त पाओ की बड़ी घोषणा

आइनॉक्स (Inox) ने टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympic) में पदक जीतने वाले भारतीय खिलाड़ियों और एथलीटों के लिए एक बड़ा ऐलान किया है. आइनॉक्स लीजर लिमिटेड ने सभी भारतीय ओलंपियनों के लिए मुफ्त मूवी टिकटों की घोषणा की है. जबकि सभी भारतीय ओलंपियनों को 1 वर्ष की अवधि के लिए मुफ्त टिकट की पेशकश की जाएगी.

इस संबंध में आइनॉक्स लीजर लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी आलोक टंडन ने कहा, "सभी भारतीय ओलंपियन धैर्य, दृढ़ संकल्प, कड़ी मेहनत और लचीलापन का परिचय दे रहे हैं. वे ओलंपिक की उत्कृष्ट भावना के सबसे सच्चे चित्रण हैं, जो एकजुटता, सहयोग और उत्कृष्ट टीम वर्क को समझते हैं. यही कारण है कि हम मानते हैं कि परिणामों की परवाह किए बिना, ओलंपिक और ओलंपियन के बारे में सब कुछ गर्व की भावना पैदा करता है. और ये कोई अन्य खेल नहीं कर सकता है. हमें ये पल देने के लिए हम अपने एथलीटों के बहुत आभारी हैं. और हम उन्हें अपने तरीके से सम्मान देना चाहते है. हम हमारे सिनेमाघरों में प्रत्येक एथलीट का स्वागत करते हैं."


आइनॉक्स ने ट्विटर पर भी इस बात की जानकारी देते हुए लिखा, "आइनॉक्स को टोक्यो ओलंपिक 2020 में टीम इंडिया के सभी प्रयासों पर बहुत गर्व है. हमें सभी पदक विजेताओं के लिए जीवन भर फ्री मूवी टिकटों की घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है. टोक्यो ओलंपिक में भाग लेने वाले अन्य एथलीटों को भी अगले एक साल तक फ्री मूवी टिकट दिया जाएगा."

बता दें कि आइनॉक्स देश के 69 शहरों में इस समय 153 मल्टीप्लेक्स में 648 स्क्रीन को ऑपरेट कर रहा है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta