खेल

भारत के द्विज शरण को फ्रेंच ओपन के पहले दौर में मिला हार

Bharti sahu
1 Oct 2020 8:01 AM GMT
भारत के द्विज शरण को फ्रेंच ओपन के पहले दौर में मिला हार
x
भारत के द्विज शरण को यहां जारी फ्रेंच ओपन ग्रैंड स्लैम इवेंट के पुरुष युगल मुकाबलों के पहले दौर में ही हार का सामना करना पड़ा।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | भारत के द्विज शरण को यहां जारी फ्रेंच ओपन ग्रैंड स्लैम इवेंट के पुरुष युगल मुकाबलों के पहले दौर में ही हार का सामना करना पड़ा।भारत के द्विज शरण को यहां जारी फ्रेंच ओपन ग्रैंड स्लैम इवेंट के पुरुष युगल मुकाबलों के पहले दौर में ही हार का सामना करना पड़ा।अपने दक्षिण कोरियाई जोड़ीदार कून सून वू के साथ खेल रहे शरण को बुधवार को क्रोएशिया के फ्रांको स्कुगोर और अमेरिका के आस्टिन क्राजिकेक के हाथों हार मिली।

गैर वरीय शरण और कू की जोड़ी को क्राजिकेक और स्कुगोर ने 6-2, 4-6, 6-4 से हराया। बीते महीने अमेरिकी ओपन में भी शरण को पहले दौर में हार मिली थी। वह उस टूर्नामेंट में सर्बिया के निकोला काकिच के साथ खेले थे।

अब रोलां गैरो में रोहन बोपन्ना के रूप में एकमात्र भारतीय चुनौती बची है। बोपन्ना कनाडा के डेनिस शापोवालोव के साथ अपनी चुनौती पेश करेंगे। बोपन्ना और डेनिस को गुरुवार को अपना पहला मैच खेलना है। पहले दौर में उनके सामने होंगे जैक सॉक और वासेक पोस्पीसिल।

भारत के द्विज शरण को फ्रेंच ओपन के पहले दौर में मिला हार


Next Story