खेल

भारतीय महिला टीम की सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना इंग्लैंड दौरे को लेकर कही ये बड़ी बात

Bharti sahu
4 Jun 2021 8:06 AM GMT
भारतीय महिला टीम की सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना इंग्लैंड दौरे को लेकर कही ये बड़ी बात
x
भारतीय महिला टीम की सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना इंग्लैंड दौरे को लेकर बड़ा खुलासा किया है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | भारतीय महिला टीम की सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना इंग्लैंड दौरे को लेकर बड़ा खुलासा किया है। स्मृति मंधाना ने कहा है कि वह इंग्लैंड दौरे पर सिर्फ इसलिए उत्साहित नहीं हैं कि उन्हें वहां लंबे समय तक क्रिकेट खेलनी है। भले ही वह सात वर्ष के बाद टेस्ट क्रिकेट खेलने खेलेंगी, लेकिन इस बात से कहीं ज्यादा वे इसलिए भी खुश हैं, क्योंकि इंग्लैंड एकमात्र देश है जहां वह जल्दी उठ जाती हैं।

स्मृति मंधाना ने कहा, "मैं हर जगह बहुत सोती हूं। ब्रिटेन अच्छा है, क्योंकि यह मुझे सूट करता है। यहां मैं जल्दी सो जाती हूं और जल्दी उठ जाती हूं। यह एकमात्र देश है जहां मैं साढे पांच से छह बजे के बीच उठ जाती हूं।" इसके अलावा उन्होंने इंग्लैंड के दौरे पर भी बयान दिया है। भारतीय टीम ने 2020 की शुरुआत में खेले गए टी20 वर्ल्ड कप के बाद से बहुत कम क्रिकेट खेली है, क्योंकि कोरोन वायरस महामारी ने सब तहस-नहस कर दिया था।

उन्होंने कहा, "यह काफी उत्साहजनक है, क्योंकि हम लंबे समय बाद भारतीय टीम के साथ यात्रा कर रहे हैं। हमने टी20 लीग के लिए अलग-अलग यात्रा की थी, लेकिन उत्साहित हूं कि हम साथ जा रहे हैं।" स्मृति ने हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज में खराब प्रदर्शन किया था। ऐसे में उनको उम्मीद होगी कि इंग्लैंड के अहम दौरे पर वे टीम के लिए बड़े स्कोर बनाएंगी और टीम को मुश्किलों से निकालने में मदद करेंगी।
बता दें कि भारतीय महिला टीम पहली बार पिंक बॉल से टेस्ट मैच खेलने उतरेगी। भारतीय टीम टेस्ट मैच बहुत कम खेलती है। ऐसे में टीम को सीधे पिंक बॉल से खेलने को मिलेगा तो ये टीम इंडिया के लिए मुश्किल भरा भी हो सकता है। यही कारण है कि ये मुकाबला काफी दिलचस्प होने वाला है और महिला क्रिकेट को बढ़ावा देने के लिए इस तरह के आयोजन होते रहने चाहिए। इस मैच को लेकर भारतीय महिला टीम काफी उत्साहित भी है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta