खेल

भारतीय टीम के मुख्य कोच Ravi Shastri ने न्यूजीलैंड से हार के बाद दिया बयान

Mahima Marko
24 Jun 2021 11:48 AM GMT
भारतीय टीम के मुख्य कोच Ravi Shastri ने न्यूजीलैंड से हार के बाद दिया बयान
x
भारतीय क्रिकेट टीम विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के फाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ आठ विकेट से हारकर एक बार फिर से आईसीसी टूर्नामेंट जीतने में विफल रही।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | भारतीय क्रिकेट टीम विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के फाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ आठ विकेट से हारकर एक बार फिर से आईसीसी टूर्नामेंट जीतने में विफल रही। मैच का फैसला रिजर्व डे पर हुआ क्योंकि दो दिन बारिश के कारण खेल संभव नहीं हो पाया। रिजर्व डे यानि के छठे दिन न्यूजीलैंड ने भारत से मिले मात्र 139 रनों के लक्ष्य को दो विकेट खोकर हासिल कर लिया। यह लगातार पांचवीं बार है जब 2015 से लेकर अब तक टीम इंडिया आईसीसी का कोई भी खिताब अपने नाम करने में असफल रहा है। आंकड़े इस बात की गवाही दे रहे हैं कि विराट कोहली के कप्तान रहते और रवि शास्त्री के मुख्य कोच रहते भारत ने कोई भी आईसीसी टूर्नामेंट खिताब नहीं जीता है।

डब्ल्यूटीसी के फाइनल में न्यूजीलैंड से हार के बाद टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने बड़ा बयान दिया है। शास्त्री ने कहा है कि जिस टीम ने इन परिस्थितियों में अच्छा प्रदर्शन किया, वह जीत की हकदार थी और उसने जीत हासिल की। कोच ने साथ ही कहा कि यह खिताब जीत इस बात का गवाह है कि बड़ी चीजें आसानी से नहीं मिलती।

Better team won in the conditions. Deserved winners after the longest wait for a World Title. Classic example of Big things don't come easy. Well played, New Zealand. Respect.

— Ravi Shastri (@RaviShastriOfc) June 24, 2021

शास्त्री ने टिवटर पर लिखा, इन परिस्थितियों में अच्छी टीम ने जीत हासिल की। विश्व खिताब के लिए काफी लंबे इंतजार के बाद न्यूजीलैंड की टीम जीत की हकदार थी। यह खिताबी जीत इस बात का गवाह है कि बड़ी चीजें आसानी से नहीं मिलती। न्यूजीलैंड ने वाकई शानदार खेल दिखाया। आपका सम्मान।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta