खेल

बारिश में नेट्स प्रैक्टिस करते दिखे भारतीय खिलाड़ी... देखें VIDEO

Bharti sahu
22 Nov 2020 9:19 AM GMT
बारिश में नेट्स प्रैक्टिस करते दिखे भारतीय खिलाड़ी... देखें VIDEO
x
भारत में क्रिकेट खेला नहीं बल्कि पूजा जाता है। यहां फैन्स खिलाड़ी को अच्छा परफॉर्म करने पर जहां भगवान का दर्जा दे देते हैं

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | भारत में क्रिकेट खेला नहीं बल्कि पूजा जाता है। यहां फैन्स खिलाड़ी को अच्छा परफॉर्म करने पर जहां भगवान का दर्जा दे देते हैं तो वहीं खराब परफॉर्मेंस के बाद उनकी अलोचना में भी कोई कसर नहीं छोड़ते। इस वजह से सभी खिलाड़ी अपने खेल पर जमकर मेहनत करने में लगे रहते हैं।

आए दिन क्रिकेट खिलाड़ियों के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। कुछ खिलाड़ी रात में प्रैक्टिस कर रहे होते हैं तो कुछ खिलाड़ी जिम में जमकर पसीना बहा रहे होते हैं, लेकिन क्या आपने कभी किसी खिलाड़ी को झमाझम बारिश में प्रैक्टिस करते हुए देखा है? शायद नहीं, लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक बारिश में नेट्स प्रैक्टिस करते दिखे भारतीय खिलाड़ी... देखें VIDEOहै।जी हां, यह खिलाड़ी और कोई नहीं बल्कि आईपीएल 2020 में चेन्नई सुपर किंग्स से खेलने वाला एन जगदीशन हैं। 24 साल के इस खिलाड़ी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट की है जिसमें वह झमाझम बारिश में नेट्स प्रैक्टिस कर रहा है।

इस वीडियो को पोस्ट करते हुए जगदीशन ने लिखा 'बारिश और चमक कोई भी उन्हें नहीं रोक सकता।'एन जगदीशन का यह वीडियो फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। कुछ फैन्स ने उनके खेल के प्रति समर्पण की दात दी तो कुछ फैन्स ने बोला कि उनका बैट गिला हो रहा है।उल्लेखनीय है, आईपीएल 2020 में चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेलते हुए एन जगदीशन ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाए थे। उन्हें 5 मैचों में खेलने का मौका मिला जिसमें वह मात्र 33 ही रन बना पाए थे। जगदीशन को चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने 2018 में अपनी टीम में शामिल किया था, लेकिन उनको आईपीएल में अपना डेब्यू करने के लिए लगभग 2 साल इंतजार करना पड़ा।

Next Story