खेल

भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर हरभजन सिंह को सोशल मीडिया पर मांगनी पड़ी माफी, जानिए किस वजह से हुआ विवाद

Subhi
8 Jun 2021 5:18 AM GMT
भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर हरभजन सिंह को सोशल मीडिया पर मांगनी पड़ी माफी, जानिए किस वजह से हुआ विवाद
x
भारतीय क्रिकेट से अनुभवी ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह विवादों में घिर गए हैं।

भारतीय क्रिकेट से अनुभवी ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह विवादों में घिर गए हैं। आपरेशन ब्लू स्टार की बरसी पर जारी विवादित पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम स्टेटस पर अपडेट करने को लेकर आलोचनाओं से घिरे क्रिकेटर हरभजन सिंह उर्फ भज्जी ने सोमवार को ट्वीट कर माफी मांग ली है।

मालूम हो कि यह पोस्टर आपरेशन ब्लू स्टार में जान गंवाने वाले लोगों की याद में था। भज्जी ने इसे शेयर करते समय अपनी तरफ से कुछ लिखा नहीं था। इंस्टाग्राम पर पोस्टर अपलोड करते ही भज्जी लोगों के निशाने पर आ गए। आनंद रंगनाथन सहित देश व विदेश से कई लोगों ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की। इसके बाद भज्जी ने उक्त पोस्ट को अपने इंस्टाग्राम पेज से हटा दिया।

सोमवार को ट्वीट कर कहा कि उन्होंने तस्वीर (पोस्टर) को बिना पढ़े और समझे अपने इंस्टाग्राम स्टेटस पर अपडेट कर दिया था। कहा, 'न तो मैं ऐसी विचारधारा का समर्थक हूं और न ही उससे संबंधित किसी व्यक्ति का। मैं एक सिख हूं जो देश के लिए लड़ेगा न कि देश के खिलाफ। देशवासियों की भावनाओं को आहत करने के लिए मैं बिना शर्त माफी मांगता हूं।'
आइपीएल खिलाड़ी हरप्रीत बराड़ भी विवादों में घिरे पंजाब के लिए क्रिकेट खेल रहे मोगा के रहने वाले क्रिकेटर हरप्रीत बराड़ भी गर्मख्यालियों के समर्थन में इंटरनेट मीडिया पर पोस्ट करके विवादों में घिर गए हैं। आइपीएल में ¨कग्स इलेवन की तरफ से खेलने वाले लेफ्ट हैंड के गेंदबाज हरप्रीत ने लिखा है कि उन्हें शारीरिक मौत से डर नहीं लगता है। उनका मानना है कि जब आत्मा मर जाए तो मौत होती है। आइपीएल के 26वें मैच में उन्होंने रायल चैलेंजर बेंगलुरु के खिलाफ 26 रन देकर तीन विकेट झटके थे। उसके बाद वह चर्चा में आए थे।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta