खेल

टूर्नामेंट को "सुचारू और सुरक्षित" कराने को लेकर भारतीय क्रिकेट BCCI के प्रयासो की सराहना : रोहित शर्मा

Bharti
13 Nov 2020 1:20 PM GMT
टूर्नामेंट को सुचारू और सुरक्षित कराने को लेकर भारतीय क्रिकेट BCCI के प्रयासो की सराहना : रोहित शर्मा
x
इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें संस्करण के समापन के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने टूर्नामेंट को "सुचारू और सुरक्षित" कराने को लेकर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के प्रयासों की सराहना की है।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें संस्करण के समापन के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने टूर्नामेंट को "सुचारू और सुरक्षित" कराने को लेकर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के प्रयासों की सराहना की है।

IPL 2020 के फाइनल में मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल को 5 विकेट से हराकर लगातार दूसरी बार खिताब अपने नाम किया और इसी के साथ शानदार टूर्नामेंट का अंत हो गया। शुरुआत में टूर्नामेंट मार्च में शुरू होने वाला था, लेकिन कोरोनावायरस महामारी के कारण इसे स्थगित कर दिया गया। इसके बाद कई दिशानिर्देशों को ध्यान में रखते हुए टूर्नामेंट का यूएई में 19 सितंबर से आगाज हुआ। रोहित ने ट्वीट किया, "IPL 2020 के सुचारू और सुरक्षित आयोजन के लिए IPL और BCCI के कर्मचारी तारीफ के काबिल हैं। टीमों और परिवार के लिए एक सुरक्षित बायो-सिक्योर बबल बनाने के लिए सभी 8 फ्रैंचाइजी भी तारीफ की पात्र हैं।"

इससे पहले बुधवार को दिल्ली कैपिटल के रविचंद्रन अश्विन ने भी कोरोनोवायरस महामारी के बीच टूर्नामेंट के सफल आयोज नके लिए बीसीसीआई की प्रशंसा की थी। अश्विन ने लिखा, "यह हमारी रात नहीं थी! दिल्ली कैपिल्स वेल डन। मुंबई इंडियंस जीत की हकदार है। इस कठिन समय मे इस तरह के टूर्नामेंट को संभव बनाने के लिए IPL और BCCI का ये एक शानदार प्रयास था।"गौरतलब है कि रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई ने 5वीं बार IPL खिताब पर कब्जा जमाया। फाइनल मुकाबले में रोहित ने 68 रनों की शानदार कप्तानी पारी खेली और अपनी टीम को 5 विकेट से जीत दिलाई। इससे पहले मुंबई 2013, 2015, 2017 और 2019 में IPL का खिताब अपने नाम कर चुकी है।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it