खेल

भारतीय कप्तान ने सोशल मीडिया पर अपनी स्थिति को लेकर दिया बड़ा हिंट

RAO JI
27 Jun 2022 5:53 PM GMT
भारतीय कप्तान ने सोशल मीडिया पर अपनी स्थिति को लेकर दिया बड़ा हिंट
x
बड़ा हिंट

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा लीसेस्टरशायर के खिलाफ अभ्यास मैच के दौरान कोरोना संक्रमित पाए गए थे। भारत को एक जुलाई से इंग्लैंड (IND vs ENG) के खिलाफ टेस्ट मैच खेलना है। पिछले साल स्थगित हुई सीरीज के आखिरी मुकाबले में पहले रोहित का संक्रमित होना भारतीय टीम के लिए बड़ी मुसीबत बन गई है। रोहित के संक्रमित होने के बाद बीसीसीआई के सामने कप्तान चुनने का भी सिरदर्द है।

रोहित ने दिया हिंटभारतीय कप्तान ने सोशल मीडिया पर अपनी स्थिति को लेकर बड़ा हिंट दिया है। उन्होंने अपनी हंसते हुए फोटो इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर की है। जिसमें उन्होंने थम्स अप किया हुआ है। उनके हाव-भाव से भी लग रहा है कि वह अच्छा महसूस कर रहे हैं। उनके इस पोस्ट के बाद उम्मीत जताई जा रही है कि रोहित इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले टेस्ट मैच से पहले फिटनेस हासिल कर लेंगे।
क्या है रोहित के फिट होने के मायने?
रोहित शर्मा भारतीय टीम के कप्तान होने के साथ ही महत्वपूर्ण बल्लेबाज हैं। पिछले साल स्थगित हुई सीरीज में रोहित भारत के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे। उन्होंने ओवल टेस्ट की दूसरी पारी में शतक लगाया था, जिससे टीम को जीत लगभग पक्की हो गई थी। उनका हालिया फॉर्म भले ही अच्छा नहीं है, लेकिन विपक्षी टीम में उनके नाम का खौफ रहता ही है। रोहित ने अभी तक टेस्ट में 8 शतक लगाए हैं और टीम को सभी मैचों में जीत मिली है।
मयंक अग्रवाल टीम में शामिल
रोहित शर्मा के कोरोना होने की वजह से बीसीसीआई ने मयंक अग्रवाल को भारतीय टीम में शामिल करने का फैसला किया है। वह सोमवार की सुबह इंग्लैंड के लिए रवाना हुए। टीम के एक अन्य सलामी बल्लेबाज केएल राहुल पहले ही चोट की वजह से सीरीज से बाहर हो चुके हैं। पिछले साल इस सीरीज में रोहित के बाद राहुल ही भारत के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta