खेल

6 फरवरी से शुरू होनी है India-WI सीरीज, कोरोना के चलते BCCI स्टेडियमों को लेकर ले सकता है फैसला

Tulsi Rao
9 Jan 2022 2:52 AM GMT
6 फरवरी से शुरू होनी है India-WI सीरीज, कोरोना के चलते BCCI स्टेडियमों को लेकर ले सकता है फैसला
x
बता दें कि BCCI ने फिलहाल सभी बड़े घरेलू टूर्नामेंटों को स्थगित कर दिया है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। देश भर में तेजी से बढ़ रहे कोविड-19 मामलों को देखते हुए भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी सीमित ओवरों की सीरीज के लिए स्टेडियम्स को लिमिटेड कर सकती है.

भारत करेगा 6 मैचों की मेजबानी
बोर्ड ने हालांकि इस मामले में अभी कोई औपचारिक फैसला नहीं किया है. भारत को फरवरी में वेस्टइंडीज की 3 मैचों की T-20 इंटरनेशनल और इतने ही वन डे मैचों की सीरीज के लिए मेजबानी करनी है. इस सीरीज की शुरुआत 6 फरवरी को अहमदाबाद में 50 ओवर के मैच से होनी है.
BCCI ने अभी नहीं लिया है कोई फैसला
BCCI के एक अधिकारी ने कहा, 'फिलहाल कुछ भी तय नहीं हुआ है. यह लगातार बदलने वाली स्थिति है और हम स्थिति पर नजर रख रहे हैं. हम उचित समय पर फैसला करेंगे.'
इन जगहों पर होने हैं मैच
आपको बता दें कि अहमदाबाद के अलावा, जयपुर (9 फरवरी), कोलकाता (12 फरवरी), कटक (15 फरवरी), विशाखापत्तनम (18 फरवरी) और तिरुवनंतपुरम (20 फरवरी) मैचों की मेजबानी करने वाले अन्य स्थान हैं.
बोर्ड कर सकता है बदलाव
माना जा रहा है कि देश में कोविड-19 की मौजूदा स्थिति को देखते हुए, बोर्ड 3 जगहों पर 6 मैचों की मेजबानी कर सकता है. मौजूदा कार्यक्रम के मुताबिक वेस्टइंडीज की टीम को 1 फरवरी को अहमदाबाद में आने के बाद 3 दिनों तक क्वारंटीन में रहना है. बता दें कि BCCI ने फिलहाल सभी बड़े घरेलू टूर्नामेंटों को स्थगित कर दिया है


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta