खेल

India vs Sri Lanka: पहले टेस्ट मैच में खेलेंगे रविचंद्रन अश्विन

Bharti sahu
1 March 2022 4:39 PM GMT
India vs Sri Lanka: पहले टेस्ट मैच में खेलेंगे रविचंद्रन अश्विन
x
टी20 सीरीज में श्रीलंका का सूपड़ा साफ करने के बाद टीम इंडिया अब टेस्ट सीरीज में भी श्रीलंकाई शेरों को पटखनी देने के लिए तैयार है।


टी20 सीरीज में श्रीलंका का सूपड़ा साफ करने के बाद टीम इंडिया अब टेस्ट सीरीज में भी श्रीलंकाई शेरों को पटखनी देने के लिए तैयार है। दोनों टीमें चार मार्च से 30000 दर्शकों की क्षमता वाले मोहाली के पीसीए स्टेडियम में अपना पहला टेस्ट मैच खेलने के लिए उतरेंगी। टेस्ट सीरीज में कई सीनियर खिलाड़ियों की वापसी होने वाली है। इनमें स्टार आफ रविचंद्रन अश्विन और पूर्व कप्तान विराट कोहली भी शामिल हैं। अश्विन, जनवरी दक्षिण अफ्रीका दौरे पर टेस्ट टीम का हिस्सा थे। भारतीय टीम के अनुभवी तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने संकेत दिए हैं कि अश्विन श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट में भी टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा होंगे।

अश्विन ने भारत के लिए अपना पिछला इंटरनेशनल मैच पिछले महीने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में खेला था। हालांकि चोट के कारण वह वेस्टइंडीज के खिलाफ लिमिटेड ओवरों की सीरीज में टीम का हिस्सा नहीं बन पाए थे। अश्विन अब चोट से पूरी तरह से उबर चुके हैं और उन्होंने 10 दिन पहले ही पीसीए स्टेडियम अपनी तैयारी शुरू कर दी है।
बुमराह ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में इसकी जानकारी दी। उन्होंने कहा, 'अश्विन लगातार अच्छा कर रहे हैं। वह बल्लेबाजी, गेंदबाजी और फील्डिंग में भी शानदार काम कर रहे हैं। पहले टेस्ट मैच के लिए वह बेहतरीन टच में दिख रहे हैं। श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के लिए वह टीम में होंगे। हमें उम्मीद है कि उनको लेकर हमें कोई परेशानी नहीं होगी।'



Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta