खेल

India Tour of Australia: पहला टेस्ट खेलकर स्वदेश लौट आएंगे विराट कोहली ...जाने वजह

Bharti
9 Nov 2020 12:01 PM GMT
India Tour of Australia: पहला टेस्ट खेलकर स्वदेश लौट आएंगे विराट कोहली ...जाने वजह
x
भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। भारतीय क्रिकेट दल में कुछ अहम बदलाव किए गए हैं। टीम के कप्तान विराट कोहली जनवरी में पिता बनने वाले हैं

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। भारतीय क्रिकेट दल में कुछ अहम बदलाव किए गए हैं। टीम के कप्तान विराट कोहली जनवरी में पिता बनने वाले हैं। इस शुभ घड़ी में वह अपनी गर्भवती एक्ट्रेस पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ रहना चाहते हैं और एडिलेड में होने वाले पहले टेस्ट के बाद स्वदेश लौट आएंगे। 17 से 21 दिसंबर के बीच होने वाला यह टेस्ट मैच डे-नाइट टेस्ट होगा। ऐसे हालातों में दो साल पहले जीते बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में अधिकार बनाए रखना मौजूदा टीम इंडिया के लिए किसी कतई आसान नहीं होगा।

दूसरी खबर रोहित शर्मा से जुड़ी है। बीसीसीआई ने बीते कुछ दिनों से जारी घटनाक्रम से पर्दा उठाते हुए, आज दोपहर यह भी स्पष्ट कर दिया कि हिटमैन को टेस्ट स्क्वॉड के साथ जोड़ लिया गया है और वह भी टीम के साथ ही ऑस्ट्रेलिया की उड़ान भरेंगे। दरअसल आईपीएल के दौरान हिटमैन चोटिल हो गए थे और उस समय उन्हें टीम इंडिया में शामिल नहीं किया गया था, मगर हैमस्ट्रिंग की चोट के चलते मुंबई इंडियंस के लिए चार मैच न खेलने वाले रोहित ने आखिरी लीग मैच में वापसी की।

अगली खबर टी. नटराजन के लिए खुशखबरी लेकर आ रही है। केकेआर के मिस्ट्री स्पिनर वरुण चक्रवर्ती के चोटिल होने की वजह से नटराजन को टी-20 टीम में शामिल किया गया है। आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेलते हुए इस पेसर ने सभी का ध्यान खींचा था। नटराजन अपनी सटीक यॉर्कर से एबी डीविलियर्स सरीखे बल्लेबाज की भी गिल्लियां बिखेर चुके हैं। हालांकि इससे पहले उनका नाम दौरे में रिजर्व गेंदबाजों की लिस्ट में था।






Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it