खेल

बायो बबल थकान की चुनौती का सामना करने के लिए भारत को विशाल टीम की जरूरत : इयान चैपल

Bharti
16 Dec 2020 9:35 AM GMT
बायो बबल थकान की चुनौती का सामना करने के लिए भारत को विशाल टीम की जरूरत :  इयान चैपल
x
ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान इयान चैपल ने कहा है कि बायो बबल थकान की चुनौती का सामना करने के लिए भारत को विशाल टीम की जरूरत है।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान इयान चैपल ने कहा है कि बायो बबल थकान की चुनौती का सामना करने के लिए भारत को विशाल टीम की जरूरत है। भारतीय खिलाड़ी सितंबर से ही बायो बबल में है। बायो बबल में रहकर आईपीएल खेलने के बाद वे दुबई से सीधे आस्ट्रेलिया पहुंच गए थे, जहां वे अभी भी बायो बबल में है चैपन ने एक कार्यक्रम में कहा, "मुझे कभी इस तरह का अनुभव नहीं रहा और मुझे आश्चर्य नहीं है कि कुछ खिलाड़ियों ने बायो बबल थकान के बारे में बात करना शुरू कर दिया है। हमारे पास इंग्लैंड के कुछ खिलाड़ी थे जो पहले ही बीबीएल से बाहर निकल चुके थे। अगर आप देखें कि भारत क्या कर रहा है, तो उन्हें खिलाड़ियों के एक विशाल टीम की आवश्यकता है क्योंकि मुझे यकीन है कि बायो बबल थकान करने वाली है और इसलिए आधुनिक खिलाड़ियों के साथ मेरी सहानुभूति है।

पूर्व भारतीय कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने खिलाड़ियों के साथ सहानुभूति जताई है। लेकिन उन्होंने साथ ही कहा कि महामारी की स्थिति में कुछ नहीं किया जा सकता है और खिलाड़ियों को नियमों का पालन करना होगा उन्होंने कहा, "यह एक महामारी की स्थिति है जहां कुछ भी नहीं किया जा सकता है, क्योंकि जो भी नियम हैं उनका पालन करना होगा। अगर आप देखें तो न्यूजीलैंड में कुछ पाकिस्तानी खिलाड़ी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। बायो बबल रहने के बाद भी क्या हुआ पता नहीं। सबके लिए बुरी स्थिति है। हमने कभी इसका अनुभव नहीं किया। ऐसी मुश्किल स्थिति में हमें इसका पालन करना होगा। बोर्ड ने खेल को आगे बढ़ाने के लिए अच्छी पहल की है और बायो बबल के साथ यह सफल हुआ है।"


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it