खेल

भारत में अगले साल होने वाले टी-20 विश्व कप पर मंडरा रहा है खतरा : वसीम खान

Bharti
2 Dec 2020 9:36 AM GMT
भारत में अगले साल होने वाले टी-20 विश्व कप पर मंडरा रहा है खतरा : वसीम खान
x
पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के मुख्य कार्यकारी वसीम खान का मानना है कि भारत में अगले साल होने वाले टी-20 विश्व कप को कोविड -19 महामारी के कारण संयुक्त अरब अमीरात में स्थानांतरित किया जा सकता है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के मुख्य कार्यकारी वसीम खान का मानना है कि भारत में अगले साल होने वाले टी-20 विश्व कप को कोविड -19 महामारी के कारण संयुक्त अरब अमीरात में स्थानांतरित किया जा सकता है। कोविड-19 महामारी के कारण अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद ने इस साल अगस्त में 2020 के टी-20 विश्व कप को 2022 में स्थानांतरित कर दिया जबकि इसने यह सुनिश्चित किया कि भारत 2021 के आयोजन को 17 अक्टूबर से 14 नवंबर, 2021 तक सहमत विंडो में आयोजित करेगा।


वसीम खान ने हाल ही में कहा कि भारत में कोविद -19 मामलों की बढ़ती संख्या एक स्वास्थ्य जोखिम पैदा करती है, जो आईसीसी को भारत से यूएई में मेगा इवेंट को स्थानांतरित करने के लिए मजबूर कर सकती है। खान ने कहा- अभी भी भारत में होने वाले वल्र्ड टी-20 को लेकर कुछ अनिश्चितता है। यह कोविड-19 की स्थिति के कारण है। टूर्नामैंट यूएई में हो सकता है। उन्होंने आईसीसी से आश्वासन मांगने के अपने रुख को दोहराया कि पाकिस्तान के खिलाडिय़ों को भारत में आयोजित होने वाले 2021 के कार्यक्रम के लिए वीजा प्राप्त करने में कोई समस्या नहीं होगी।

खान ने कहा- हां मणि साहब (पीसीबी प्रमुख एहसान मणि) ने उन्हें लिखा है और उनसे अनुरोध किया है कि भारत और पाकिस्तान के बीच संबंधों की स्थिति को देखते हुए, यह सबसे अच्छा होगा यदि आईसीसी और बीसीसीआई हमें जारी किए जा रहे वीजा के बारे में लिखित आश्वासन दें। बता दें कि भारत-पाकिस्तान ने 13 साल से एक-दूसरे के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला नहीं खेली है। पाकिस्तान ने आखिरी बार 2007 में तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए भारत का दौरा किया था, जबकि भारत का आखिरी दौरा 14 साल पहले हुआ था।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it