खेल

भारत - इंग्लैंड के बीच मैनचेस्टर में खेले जाने वाला 5 वें टेस्ट मैच हुआ रद्द

Bharti
15 Sep 2021 12:16 PM GMT
भारत - इंग्लैंड के बीच मैनचेस्टर में खेले जाने वाला 5 वें टेस्ट मैच हुआ रद्द
x
भारत और इंग्लैंड के बीच मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में खेला जाने वाला पांचवां और आखिरी टेस्ट मैच रद्द कर दिया गया है.


जनता से रिश्ता वेबडेस्क | भारत और इंग्लैंड के बीच मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में खेला जाने वाला पांचवां और आखिरी टेस्ट मैच रद्द कर दिया गया है. इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने मैच के रद्द होने की जानकारी दी है. ईसीबी का कहना है कि कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने मैनचेस्टर टेस्ट में खेलने से इंकार कर दिया है. सीरीज की स्कोर लाइन पर सस्पेंस बरकरार है.

ईसीबी ने कहा, ''भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के साथ चल रही बातचीत के आधार पर मैनचेस्टर में होने वाले टेस्ट मैच को रद्द किया जा रहा है. भारतीय खिलाड़ी कोरोना वायरस के खतरे की वजह से डरे हुए थे और इंडिया के पास मैच में उतारने के लिए प्लेइंग 11 नहीं थी इसलिए मैच को रद्द करने का फैसला किया गया है.''
इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने फैंस से मैच रद्द होने के लिए माफी मांगी है. बोर्ड ने कहा, ''हम अपने क्रिकेट फैंस, न्यूज पार्टनर से माफी मांगते हैं. हमारी वजह से आप लोगों के लिए असुविधा पैदा हुई. जल्द ही इस मामले में और जानकारी मुहैया करवाई जाएगी.''
सीरीज की स्कोर लाइन पर सस्पेंस बरकरार
ओवल टेस्ट को जीतकर भारत ने पांच मैचों की सीरीज में 2-1 से बढ़त बना रखी है. इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड के बयान के बावजूद सीरीज की स्कोर लाइन पर सस्पेंस बरकरार है. ईसीबी ने अपनी बयान में मैच कैंसिल शब्द इस्तेमाल किया है. अब सीरीज का भविष्य क्या होगा इस पर स्थिति साफ नहीं है.
गुरुवार को टीम इंडिया के सहायक फिजियो की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई थी. इसके बाद से मैनचेस्टर टेस्ट पर सवालिया निशान खड़ा हो गया था. सभी खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद मैच के होने की संभावना बढ़ गई थी. लेकिन भारतीय खिलाड़ियों ने मैच से पहले एक और कोरोना टेस्ट करवाने की मांग की थी.
चूंकि इंग्लैंड में बना बायो बबल ब्रेक हो गया है इसलिए भारतीय खिलाड़ियों को आईपीएल में जुड़ने से पहले भी क्वारंटीन पीरियड से गुजरना पड़ सकता है. बीसीसीआई की ओर से जल्द ही मामले पर अपडेट जारी किया जाएगा.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it