खेल

IND vs SL: भुवनेश्वर कुमार मैच के बाद बोले क्यों हैं वह युजवेंद्र चहल से नाराज

Subhi
26 July 2021 5:18 AM GMT
IND vs SL: भुवनेश्वर कुमार मैच के बाद बोले क्यों हैं वह युजवेंद्र चहल से नाराज
x
भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला टी20 इंटरनेशनल मैच रविवार को भारत ने 38 रनों से जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है।

भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला टी20 इंटरनेशनल मैच रविवार को भारत ने 38 रनों से जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। टीम इंडिया की जीत के हीरो रहे तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार और सूर्यकुमार यादव। सूर्यकुमार यादव ने पचासा जड़ा, तो वहीं भुवी ने चार विकेट झटके, जिसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच भी चुना गया। मैच के बाद भुवनेश्वर कुमार चहल टीवी पर आए और उन्होंने बताया कि किस बात को लेकर वह इस स्पिनर से नाराज हैं। चहल टीवी पर भुवनेश्वर कुमार के साथ दीपक चाहर भी नजर आए, जिन्होंने इस मैच में दो विकेट झटके।

इन तीनों ने चहल टीवी पर कई मजेदार बातें की। चहल ने शुरुआत में ही कहा कि भुवनेश्वर कुमार ने 70 साल बाद वापसी की, लेकिन चहल टीवी पर वापस नहीं आए। जिस पर भुवनेश्वर कुमार ने उनकी क्लास लगाते हुए कहा कि वह इस बात से नाराज हैं कि चहल टीवी पर उन्हें बुलाया नहीं गया। भुवी ने इस दौरान मजाकिया अंदाज में कहा कि वह कई बार ड्रेसिंग रूम से इशारा कर चुके थे, लेकिन फिर भी चहल टीवी पर उनको नहीं बुलाया गया था।

चहल ने दीपक चाहर को छेड़ते हुए कहा कि आप गेंद रणनीति के हिसाब से क्यों नहीं डालते कि गेंद बाउंड्री ना हो बल्कि फील्डिर के पास जाए, जिस पर चाहर ने उन्हें कहा कि हम तो गेंद ऐसे ही डालते हैं, लेकिन बल्लेबाज चीटिंग कर जाते हैं और गेंद को कहीं और मार देते हैं। तीनों के बीच यह मजेदार बातचीत आप बीसीसीआई टीवी पर देख सकतें।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta