खेल

IND vs SA: टीम इंडिया में वापसी पर दिनेश कार्तिक ने इन लोगों का अदा किया शुक्रिया!

Mahima Marko
23 May 2022 1:46 PM GMT
IND vs SA: Dinesh Karthik thanked these people on his return to Team India!
x
आरसीबी ने हाल ही में दिनेश कार्तिक का एक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया है

लगभग 37 साल की उम्र में दिनेश कार्तिक ने भारतीय टीम में वापसी कर यह तो बता किया है कि उम्र बस एक नंबर है। अगर आपमें कौशल है और आप कड़ी मेहनत कर रहे हैं तो आप कुछ भी कर सकते हैं। रविवार को बीसीसीआई ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ आगामी 5 मैच की टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान किया। इस टीम में कार्तिक को भी जगह मिली है। कार्तिक ने 3 साल बाद टीम इंडिया में वापसी को सबसे खास कमबैक बताया है।

दिनेश कार्तिक को इस साल आईपीएल नीलामी में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने खरीदा था, टीम ने उन्हें फिनिशर की भूमिका सौंपी और इस खिलाड़ी ने यह जिम्मेदारी पूरी तरह से निभाई। कार्तिक आईपीएल 2022 के दौरान खुलकर सभी को अपनी प्रतिभा दिखाई। वह टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा स्ट्राइकरेट से रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे।
आरसीबी ने हाल ही में दिनेश कार्तिक का एक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया हैजिसमें इस खिलाड़ी ने कहा "बहुत खुश, बहुत, बहुत संतोषजनक ... कहना चाहिए कि यह शायद मेरी सबसे खास वापसी है, क्योंकि बहुत सारे लोगों ने मुझपर उम्मीद छोड़ दी थी। मेरे लिए वापस आने और मैंने जो किया वह करने के लिए, जिस तरह से मैंने अपने कोच (अभिषेक) नायर के साथ अभ्यास किया, नीलामी की अगुवाई में जो चीजें हुई हैं, और मैंने उसके बाद कैसे अभ्यास किया … बहुत श्रेय भी (आरसीबी के मुख्य कोच) संजय बांगर और (क्रिकेट संचालन के आरसीबी निदेशक) माइक हेसन को जाता है। मुझे लगता है कि उन्होंने मुझे उस भूमिका को निभाने के लिए स्पष्टता दी जो मैं करना चाहता था, कई मायनों में (मैं) चुनने के लिए आरसीबी का ऋणी हूं। उन्होंने मुझ पर विश्वास जताया और मुझे कुछ भूमिका दी, अब मैं यहां आकर आरसीबी के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की कोशिश कर रहा हूं। कुल मिलाकर बहुत खुशी की अनुभूति हो रही है... मैं कुल मिलाकर बहुत उत्साहित हूं।"
कार्तिक ने आगे कहा "बहुत सारा श्रेय चयनकर्ताओं, रोहित (शर्मा) और (राहुल) द्रविड़ को जाना चाहिए, क्योंकि इन दिनों आपके पास चयन के लिए बहुत सारे युवा लड़के हैं … उस कौशल को देखने के लिए और यह विश्वास करने के लिए कि यह वह व्यक्ति है जिसकी हमें (टी 20) विश्व कप के लिए आवश्यकता है, यह एक बहुत ही विनम्र अहसास है। मुझे पता है कि विश्व कप के लिए यात्रा अभी भी बाकी है, लेकिन चीजों की योजना का हिस्सा होने और मुझे अपने कौशल का प्रदर्शन करने का मौका देने के लिए, मुझे इस पर बहुत गर्व है।"


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta