खेल

IND vs IRE क्या पहले टी20 मैच में होगी बारिश, यहां जानिए मौसम की रिपोर्ट

Bhumika Sahu
26 Jun 2022 5:30 AM GMT
IND vs IRE क्या पहले टी20 मैच में होगी बारिश, यहां जानिए मौसम की रिपोर्ट
x
IND vs IRE क्या पहले टी20 मैच में होगी बारिश

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। क्रिकेट। भारत और आयरलैंड के बीच दो टी 20 मैचों की सीरीज रविवार 26 जून से खेली जाएगी। इस सीरीज के लिए हार्दिक पांड्या को कमान सौंपी गई है । भारत और आयरलैंड के बीच पहले टी 20 मैच डबलिन में खेला जाएगा। इस मुकाबले पर बारिश का साया रहने वाला है।

बता दें कि भारत और आयरलैंड के बीच होने वाले मैचों को बारिश से प्रभावित कर सकती है। डबलिन में 26 और 28 मई को बारिश की संभावना क्रमशः 86% और 89% है। पहले टी 20 से कुछ घंटे बारिश होने की संभावना है, जबकि मैच के दौरान बारिश की 26 प्रतिशत संभावना है ।दूसरे टी 20 मैच के दौरान मौसम की बात करें तो पूरे दिन हल्की बारिश होने की उम्मीद है।
डबलिन के कैसल एवेन्यू में अब तक तीन टी 20 खेले जा चुके हैं। यह 3200 सीटों की क्षमता वाला एक छोटा मैदान है ।बता दें कि डबलिन क्रिकेट स्टेडियम की पिच रिपोर्ट बताती है कि मैदान को लो स्कोरिंग वेन्यू का दर्जा प्राप्त है। हर टीम यहां पहले गेंदबाजी करना चाहती हैं और प्रतिद्वंद्वी को जितना संभव हो उतने काम स्कोर पर रोकना चाहती है।
आयरलैंड 117 का पीछा करने मे सक्षम में नहीं थी जब उन्होने 2021 में यहां जिम्बाब्वे का सामना किया था।बता दें कि भारत और आयरलैंड के बीच रोमांचक भिड़ंत की उम्मीद की जा सकती है।हालांकि टीम इंडिया का पलड़ा भारी रहेगा क्योंकि वह टी 20 की अच्छी टीमों में से एक हैं।हालांकि आयरलैंड को कम नहीं आंका जा सकता है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta