खेल

Ind vs Eng: तीसरे टेस्ट में भारत के प्लेइंग इलेवन में हो सकते हैं ये दो बड़े बदलाव

Subhi
22 Feb 2021 4:32 AM GMT
Ind vs Eng: तीसरे टेस्ट में भारत के प्लेइंग इलेवन में हो सकते हैं ये दो बड़े बदलाव
x
भारतीय क्रिकेट टीम इंग्लैंड के खिलाफ खेली जा रही चार मैचों की टेस्ट सीरीज के तीसरे मुकाबले में बुधवार को खेलने उतरेगी।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | भारतीय क्रिकेट टीम इंग्लैंड के खिलाफ खेली जा रही चार मैचों की टेस्ट सीरीज के तीसरे मुकाबले में बुधवार को खेलने उतरेगी। पहला मैच इंग्लैंड ने जीता था जबकि दूसरे मैच में भारत ने जीत हासिल कर सीरीज में बराबरी की थी। तीसरा मैच अहमदाबाद के सरदार पटेल स्टेडियम में खेला जाना है। इस मैच के लिए भारतीय टीम के प्लेइंग इलेवन में बदलाव तय है।

ओपनिंग में रोहित और शुभमन
भारत को अच्छी शुरुआत दिलाने की जिम्मेदारी रोहित शर्मा और शुभमन गिल पर रहेगी। पहले दो टेस्ट मैच में यह जोड़ी नाकाम रही थी लेकिन इस मैच में दोनों से बड़ी साझेदारी की उम्मीद होगी।
पुजारा, कोहली और रहाणे
मिडिल ऑर्डर में चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली और अजिंक्य रहाणे खेलते नजर आएंगे। इन तीनों पर टीम को शुरुआती विकटों के झटके से उबारने और बड़े स्कोर तक पहुंचाने की जिम्मेदारी होगी।
रिषभ पंत विकेटकीपर
ऑस्ट्रेलिया सीरीज से फॉर्म में लौटे रिषभ पंत ने इंग्लैंड के खिलाफ भी काफी अच्छा खेल दिखाया है। इस सीरीज में वह विकेट के पीछे भी काफी बेहतर नजर आए हैं। उनके एक बार फिर से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी।
सिराज की जगह बुमराह की वापसी
इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में आराम करने वाले तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की वापसी होनी तय है। मोहम्मद सिराज की जगह उनको प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाएगा। इशांत और बुमराह की जोड़ी तीसरे टेस्ट में खेलती नजर आएगी।
कुलदीप की जगह हार्दिक पांड्या
इस मैच के लिए कुलदीप यादव की जगह ऑलराउंर हार्दिक पांड्या को जगह दी जा सकती है। अक्षर पटेल ने अपने पहले टेस्ट की दूसरी पारी में 5 विकेट लेकर सबको प्रभावित किया था। उनको इस मैच में भी मौका दिया जाना तय लग रहा है। स्पिनर जोड़ी के तौर पर अश्विन और अक्षर नजर आ सकते हैं।
तीसरे टेस्ट का संभावित प्लेइंग इलेवन
विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, रोहित शर्मा, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, रिषभ पंत, रविचंद्रन अश्विन, जसप्रीत बुमराह, इशांत शर्मा, हार्दिक पांड्या, अक्षर पटेल।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta