खेल

IND vs ENG: दूसरी पारी में कोई भी गेंदबाज विकेट नहीं ले पाया, फैन्स को याद आए आर अश्विन

Nidhi Singh
6 Sep 2021 5:00 AM GMT
IND vs ENG: दूसरी पारी में कोई भी गेंदबाज विकेट नहीं ले पाया, फैन्स को याद आए आर अश्विन
x
भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की सीरीज का चौथा टेस्ट मैच लंदन के द ओवल मैदान पर खेला जा रहा है।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की सीरीज का चौथा टेस्ट मैच लंदन के द ओवल मैदान पर खेला जा रहा है। मैच के चौथे दिन टीम इंडिया ने इंग्लैंड के सामने जीत के लिए 368 रनों का टारगेट रखा, जिसके जवाब में मेजबान टीम ने दिन का खेल खत्म होने तक बिना विकेट गंवाए 77 रन बना लिए हैं। दूसरी पारी में अभी तक कोई गेंदबाज विकेट नहीं ले पाया है और ऐसे में फैन्स को आर अश्विन की बहुत याद आ रही है। अश्विन इस टेस्ट सीरीज में एक भी मैच नहीं खेले हैं और इसको लेकर टीम मैनेजमेंट और कप्तान विराट कोहली की काफी आलोचना भी हुई है।

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन का मानना है कि अगर अश्विन इस टेस्ट मैच में खेल रहे होते तो इंग्लैंड के जीतने का कोई चांस ही नहीं होता, लेकिन अभी मैच दोनों टीमों के लिए ओपन है और यहां से कोई भी टीम जीत सकती है। इस मैच में मोहम्मद शमी और इशांत शर्मा चोट के चलते नहीं खेल पाए। उनकी जगह टीम में शार्दुल ठाकुर और उमेश यादव को जगह मिली।




इस सीरीज में इकलौते स्पिनर के तौर पर रविंद्र जडेजा को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है। टीम इंडिया इस पूरी सीरीज में चार तेज गेंदबाज और एक स्पिनर के साथ खेलने उतरी है। दूसरी पारी में भारत ने 466 रन बनाए और इंग्लैंड के सामने 368 का बड़ा लक्ष्य रखा। हसीब हमीद 43 और रोरी बर्न्स 31 रन बनाकर खेल रहे हैं।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta