खेल

IND vs AUS: टेस्ट क्रिकेट में सबसे कम स्कोर में अपने रिकॉर्ड की ओर बढ़ी टीम इंडिया, 8 विकेट गिरे

Subhi
19 Dec 2020 5:30 AM GMT
IND vs AUS: टेस्ट क्रिकेट में सबसे कम स्कोर में अपने रिकॉर्ड की ओर बढ़ी टीम इंडिया, 8 विकेट गिरे
x
भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच एडिलेड में खेले जा रहे पिंक बॉल टेस्ट का आज तीसरा दिन है.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच एडिलेड में खेले जा रहे पिंक बॉल टेस्ट का आज तीसरा दिन है. और, दिन की शुरुआत टीम इंडिया के लिए अच्छी नहीं रही है. टीम को 7 बड़े झटके लग चुके हैं. यानी ओवरऑल 8 बल्लेबाज पवेलियन लौट चुके हैं. साफ है टीम इंडिया मुश्किल में है.

हेजलुवड ने अश्विन का लिया विकेट
हेडलवुड ने साहा के बाद अश्विन का विकेट लिया और टीम इंडिया को 8वां झटका दिया. इस तरह भारत को 26 रन पर 8 झटके लग चुके हैं. हेजलवुड ने बैक टू बैक 2 गेंदों पर दोनों विकेट लिए
हेजलुवड ने साहा का लिया विकेट
हेडलवुड ने साहा के तौर पर टीम इंडिया को 7वां झटका देते हुए दूसरी पारी में अपना दूसरा विकेट लिया. साहा 4 रन बनाकर आउट हुए. इस तरह भारत को 26 रन पर 7 झटके लग चुके हैं.
एडिलेड में बढ़ी भारत की मुश्किलें
तीसरे दिन टीम इंडिया की दूसरी पारी कुछ खास नहीं बीत रही. टीम ने 5 बल्लेबाज खो दिए . यानी मयंक, पुजारा, रहाणे, विराट सबके सब पवेलियन लौट चुके हैं. इनमें कोई भी बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी पार नहीं कर सका. मयंक 9 रन पर आउट हुए जबकि विराट ने 4 रन बनाए वहीं पुजारा और रहाणे के लिए तो खाता खोल पाना भी दुर्लभ हो गया.
पहली ही गेंद पर गिराया विकेट
तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड ने आते ही अपनी पहली गेंद पर टीम इंडिया का एक बड़ा विकेट लिया. उन्होंने मयंक अग्रवाल को टिम पेन के हाथों लपकवाकर चलता किया. ये तीसरे दिन भारत का गिरा तीसरा और दूसरी पारी में ओवर ऑल चौथा विकेट है. मयंक 9 रन बनाकर आउट हुए.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it