खेल

Ind vs Aus: ऑस्ट्रेलिया को लग सकता है बड़ा झटका...तीसरे टेस्ट से भी बहार हो सकते है डेविड वार्नर

Subhi
27 Dec 2020 5:30 AM GMT
Ind vs Aus: ऑस्ट्रेलिया को लग सकता है बड़ा झटका...तीसरे टेस्ट से भी बहार हो सकते है डेविड वार्नर
x
भारत और मेजबान ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। सीरीज का दूसरा मुकाबला मेलबर्न में खेला जा रहा है।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | भारत और मेजबान ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। सीरीज का दूसरा मुकाबला मेलबर्न में खेला जा रहा है। इन दोनों मैचों में कंगारू टीम के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर नहीं खेल पाए हैं। वार्नर ग्रोइन इंजरी से परेशान हैं और उनको तीसरे टेस्ट मैच से भी बाहर होना पड़ सकता है। एक गंभीर चोट से डेविड वार्नर अभी भी उबर नहीं सके हैं और इस चोट के साथ उनको संघर्ष करना पड़ रहा है।

ऑस्ट्रेलिया के कोच जस्टिन लैंगर ने रविवार को खुलासा किया है कि वार्नर अगले मैच के लिए मेजबान टीम की तैयारी के हिस्से के रूप में नेट्स में आराम से बल्लेबाजी कर रहे थे, लेकिन दूसरे वनडे मैच के दौरान नवंबर में हुई ग्रोइन इंजरी के प्रभाव से अभी वे दौड़ने में उतने सक्षम नहीं दिखे। ऑस्ट्रेलिया को पहले दो टेस्ट मैचों अच्छी शुरुआत नहीं मिली। ऐसे में मैनेजमेंट ने चोटिल डेविड वार्नर का रुख किया, लेकिन अभी भी वे 100 फीसदी फिट नहीं हैं।

चैनल 7 पर बात करते हुए टीम के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने रिकी पोंटिंग से बात करते हुए कहा, "कोई और अधिक पेशेवर नहीं है और वह हर संभव कोशिश कर रहे हैं। हमने उसे खेल से एक दिन पहले बल्लेबाजी करते हुए देखा। वह आज दोपहर फिर एमसीजी में बल्लेबाजी कर रहे हैं, इसलिए वह अपनी बल्लेबाजी के मामले में बस कोशिश कर रहे हैं। वह अभी भी थोड़ी परेशानी में है और हम जानते हैं कि वह कितने गतिशील हैं।"

उन्होंने आगे कहा, "विकेटों के बीच उनका दौड़ना, हर समय उनका मूवमेंट, इसलिए वह करीब आ रहे हैं और हमें उम्मीद है कि वह अच्छे से उबरेंगे। उन्हें उम्मीद है कि वह अच्छे से वापसी करेंगे, लेकिन यह समय बताएगा। हमें अगले टेस्ट मैच के लिए अभी कुछ दिन और मिले हैं।" वार्नर की अनुपस्थिति में फॉर्म से जूझ रहे जो बर्न्स को मौका दिया गया है। बर्न्स ने पहले मैच में दूसरी पारी में अच्छी बल्लेबाजी की, लेकिन दूसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में वे जल्दी आउट हो गए।



Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it