खेल

IND vs AUS: वनडे सीरीज में ऑस्ट्रेलिया बल्लेबाज स्टीव स्मिथ की वापसी

Bharti
25 Nov 2020 7:48 AM GMT
IND vs AUS:  वनडे सीरीज में ऑस्ट्रेलिया बल्लेबाज स्टीव स्मिथ की वापसी
x
भारत के ऑस्ट्रेलिया टूर की शुरूआत 27 नवम्बर को वनडे सीरीज के आगाज से होगी

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | भारत के ऑस्ट्रेलिया टूर की शुरूआत 27 नवम्बर को वनडे सीरीज के आगाज से होगी। इस दौरान ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ की एक बार फिर वनडे में वापसी होगी जिसकी पुष्टि कोच जस्टिन लैंगर ने दी है।

स्मिथ ने अंतिम वनडे मैच इस साल मार्च में खेला था। इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के दौरान प्रशिक्षण के दौरान चोटिल होने के कारण वनडे श्रृंखला से चूक गए थे। टी20 में इंग्लैंड के खिलाफ स्मिथ ने 31 रन बनाए थे लेकिन अब ये बल्लेबाज लय में वापस आ गया है। लैंगर ने कहा, "हम शायद इस तरह से झुकेंगे लेकिन हमने सीखा और हमने एकदिवसीय क्रिकेट के लिए अपनी नींव के बारे में बात की है, हम वास्तव में उस अतिरिक्त गेंदबाजी विकल्प को पसंद करते हैं। उन्होंने कहा, इंग्लैंड में हमारे पास मिशेल मार्श, मार्कस स्टोइनिस और ग्लैन मैक्सवेल थे। कोच ने स्वीकार किया कि चयनकर्ता प्लेइंग इलेवन को अंतिम रूप देने के लिए 'अच्छे सिरदर्द' से पीड़ित हैं।

लैंगर ने आगे कहा, जाहिर है स्टीव सीधे टीम में आएंगे और वह अच्छे सिरदर्द हैं। चयन के बारे में बहुत सारी बातें हैं, जिससे आपका सिरदर्द होने लगता हैं, लेकिन मैं वादा करता हूं कि वे वास्तव में अच्छे हैं। अगर चयनकर्ता अतिरिक्त ऑलराउंडर के साथ जाना चाहते हैं, तो अगला काम मोइसेस हेनरिक्स और कैमरून ग्रीन के बीच चयन करना होगा। कोच ने कहा, दो सीम गेंदबाजी ऑलराउंडर अपने करियर के अलग-अलग छोर पर हैं और दोनों खिलाड़ी प्लेइंग इलेवन में बने रहना अच्छा समझते हैं।

ऑस्ट्रेलियाई कोच ने आगे कहा, हेनरिक्स बहुत अनुभवी हैं। वह शानदार फॉर्म में हैं, प्रदर्शन के कारण टीम में मौके के हकदार हैं। फिर आपके काम 21 वर्षीय युवा कैम ग्रीन भी हैं जिसने पास विशाल क्षमता है। उन्होंने आगे कहा, उन्होंने पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया के लिए आखिरी 2 शील्ड खेल में गेंदबाजी की है। मैंने सार्वजनिक रूप से कहा है कि अगर हम कैमरन ग्रीन को लेने जा रहे हैं तो उन्हें एकदिवसीय क्रिकेट में विशेष रूप से गेंदबाजी करनी होगी, टी20 क्रिकेट या टेस्ट क्रिकेट में ऐसा नहीं है क्योंकि हम उन दो रूपों में एक अलग सेट-अप के लिए जाते हैं।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it