खेल

Ind vs Aus 3rd T20I Live Score: टीम इंडिया को केएल राहुल के रूप में लगा पहला झटका

Gulabi
8 Dec 2020 10:44 AM GMT
Ind vs Aus 3rd T20I Live Score: टीम इंडिया को केएल राहुल के रूप में लगा पहला झटका
x
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला SCG में खेला जा रहा है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (SCG) में खेला जा रहा है. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 20 ओवर में 5 विकेट गंवा कर 186 रन बनाए और टीम इंडिया को जीत के लिए 187 रनों का टारगेट दिया. जवाब में टीम इंडिया ने 3 ओवर में 1 विकेट गंवा कर 23 रन बनाए हैं. विराट कोहली (12 रन) और शिखर धवन (7 रन) क्रीज पर हैं.


शिखर धवन और केएल राहुल की जोड़ी ओपनिंग करने उतरी और शून्य के स्कोर पर ही टीम इंडिया को पहला झटका लग गया. ग्लेन मैक्सवेल की गेंद पर केएल राहुल स्टीव स्मिथ को कैच थमा बैठे. राहुल बिना खाता खोले आउट हो गए.


ऑस्ट्रेलिया ने टीम इंडिया को दिया 187 रनों का टारगेट

ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 20 ओवर में 5 विकेट गंवा कर 186 रन बनाए और टीम इंडिया को जीत के लिए 187 रनों का टारगेट दिया. ऑस्ट्रेलिया के लिए मैथ्यू वेड ने सबसे ज्यादा 80 रन बनाए. इसके अलावा ग्लेन मैक्सवेल ने 54 रनों की पारी खेली. दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 90 रन की पार्टनरशिप की.

भारत की ओर से ऑफ स्पिनर वॉशिंगटन सुंदर सबसे सफल गेंदबाज रहे, जिन्होंने 34 रन देकर दो विकेट चटकाए. भारत को खराब फील्डिंग का खामियाजा भी भुगतना पड़ा. उसने कम से कम दो कैच टपकाने के अलावा एक स्टंप का मौका भी गंवाया जबकि कई बार मिसफील्ड कीभारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (SCG) में खेला जा रहा है


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it