खेल

IND Vs AUS: लाबुशेन ने किया यह दावा, वार्नर की जगह लेने को तैयार

Neha
30 Nov 2020 4:11 AM GMT
IND Vs AUS: लाबुशेन ने किया यह दावा, वार्नर की जगह लेने को तैयार
x
स्टार ओपनर डेविड वार्नर के लिमिटिड ओवर सीरीज से बाहर होने की वजह से ऑस्ट्रेलियाई टीम मुश्किल में फंसती नज़र आ रही है.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| स्टार ओपनर डेविड वार्नर के लिमिटिड ओवर सीरीज से बाहर होने की वजह से ऑस्ट्रेलियाई टीम मुश्किल में फंसती नज़र आ रही है. रविवार को खेले गए दूसरे वनडे मैच में फील्डिंग के दौरान वार्नर ग्रोइन इंजरी का शिकार हो गए. वार्नर के चोटिल होने के बाद युवा बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन ने कहा है कि वह फिंच के साथ मिलकर ओपनिंग का जिम्मा संभालने के लिए तैयार हैं.

लाबुशेन ने रविवार को खेले गए दूसरे मुकाबले में 61 गेंदों पर 70 रन की पारी खेली और ऑस्ट्रेलिया की जीत में अहम भूमिका निभाई. पहले दो मैचों में ऑस्ट्रेलिया की जीत में वार्नर का योगदान भी अहम रहा है. वार्नर ने पहले वनडे में 69 और दूसरे वनडे में 83 रन की पारी खेली.
लाबुशेन ने वार्नर को टीम के लिए बेहद जरूरी बताया. स्टार खिलाड़ी ने कहा, ''सीरीज में जीत दर्ज करने में वार्नर का योगदान बेहद ही अहम रहा है. वार्नर का बाकी मैचों में नहीं खेल पाना हमारे लिए सही नहीं है. लेकिन इससे दूसरे खिलाड़ी को खुद को साबित करने का मौका भी मिलेगा.''
अभी नहीं हुआ है फैसला
लाबुशेन वार्नर की अनुपस्थिति में ओपनिंग करने के लिए तैयार हैं. उन्होंने कहा, ''अगर मुझे ओपनिंग करने की जिम्मेदारी मिलती है और मैं ऐसा करना पसंद करूंगा. लेकिन अभी हमें इंतजार करना होगा कि टीम मैनेजमेंट क्या फैसला लेता है.''
क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने सोमवार सुबह जानकारी दी है कि डेविड वार्नर तीसरे वनडे और टी20 सीरीज में हिस्सा नहीं लेंगे. वार्नर के स्थान पर डी ऑर्ची शॉर्ट को टीम के साथ जुड़ने के लिए कहा गया है.
डेविड वार्नर के अलावा पैट कमिंस भी लिमिटिड ओवर सीरीज के बाकी बचे मुकाबलों में हिस्सा नहीं लेंगे. पैट कमिंस को टेस्ट सीरीज के मद्देनज़र आराम देने का फैसला लिया गया है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it