खेल

हादसा: पाकिस्तान दौरे पर गया यह ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज अचानक स्वीमिंग पूल में गिरा, पूरा माजरा कैमरे में कैद

jantaserishta.com
11 March 2022 6:35 AM GMT
हादसा: पाकिस्तान दौरे पर गया यह ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज अचानक स्वीमिंग पूल में गिरा, पूरा माजरा कैमरे में कैद
x
देखें वीडियो।

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम इन दिनों पाकिस्तान दौरे पर है. यहां उसे तीन टेस्ट, तीन वनडे और एक टी20 मैच खेलना है. ऑस्ट्रेलियाई दौरे का आगाज रावलपिंडी टेस्ट से हुआ था, जो ड्रॉ रहा. अब पाकिस्तान और मेहमान कंगारू टीम के बीच 12 मार्च से सीरीज का दूसरा टेस्ट कराची में खेलना है.

इस दूसरे टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम कराची पहुंच चुकी है. यहां होटल में पहुंचने के साथ ही ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर एलेक्स कैरी के साथ एक ऐसा हादसा हुआ, जिससे सभी साथी खिलाड़ी उनकी मदद करने की बजाय जमकर हंस पड़े.
दरअसल, होटल में एंट्री करने के दौरान ही एलेक्स कैरी अपने साथी खिलाड़ी नाथन लायन के साथ बात करते हुए चल रहे थे. इसी दौरान वह होटल के स्वीमिंग पुल के किनारे से गुजरने लगे. इस समय भी कैरी अलर्ट नहीं रहे और बात करते हुए अचानक स्वीमिंग पूल में गिर गए. फिर क्या था. यह माजरा देख ऑस्ट्रेलियाई प्लेयर्स जमकर हंस उठे. यह पूरा वाकया कप्तान पैट कमिंस ने अपने कैमरे में कैद कर लिया और वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया.
पैट कमिंस ने इस हादसे के दो वीडियो शेयर किए. दूसरे वीडियो में देखा जा सकता है कि एलेक्स कैरी स्वीमिंग पूल में गिरने के बाद खुद को संभालते हैं. साथ ही पॉकेट से मोबाइल निकालकर साथी खिलाड़ी के दे देते हैं. एलेक्स कैरी खुद ही स्वीमिंग पूल से बाहर आते हैं.
पैट कमिंस ने जो वीडियो पोस्ट शेयर की, उस पर पूर्व ऑस्ट्रेलियाई स्टार ब्रेट ली, ग्लेन मैक्सवेल, ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट बोर्ड समेत कई क्रिकेटर्स ने भी कमेंट्स किए. मैक्सवेल ने मजाकिया अंदाज में कमेंट करते हुए लिखा- फोन पानी में 29 मिनट तक चल सकता है. आप बहुत स्वीट हो. वहीं, ब्रैट ली ने लिखा- अब उनका फोन बहुत भारी तरीके से बजेगा.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta