खेल

इस मामले में सलमान बट ने किया ब्रेड हॉग को ट्रोल, बोले- आधी रात को…

Gulabi
4 July 2021 11:38 AM GMT
इस मामले में सलमान बट ने किया ब्रेड हॉग को ट्रोल, बोले- आधी रात को…
x
ऑस्‍ट्रेलिया की टीम के पूर्व स्पिनर ब्रैड हॉग (Brad Hogg) ने हाल ही में सुझाव दिया था कि

ऑस्‍ट्रेलिया की टीम के पूर्व स्पिनर ब्रैड हॉग (Brad Hogg) ने हाल ही में सुझाव दिया था कि भारतीय टीम के टॉप ऑर्डर बल्‍लेबाज चेतेश्‍वर पुजारा के स्‍थान पर पृथ्‍वी शॉ को मौका दिया जाना चाहिए. पाकिस्‍तान की टीम के पूर्व बल्‍लेबाज सलमान खान (Salman Butt) ने हॉग के सुझाव पर उनका मजाक उड़ाया.

अपने यू-ट्यूब चैनल पर सलमान बट (Salman Butt) ने कहा, "ब्रैड हॉग (Brad Hogg) ने रात में कितने बजे पुजारा की जगह पृथ्‍वी को खिलाने का सुझाव ? पुजारा और पृथ्‍वी का खेलने का तरीका पूरी तरह से अलग है. एक खिलाड़ी नई गेंद पर बड़े शॉट लगाने वाला है तो दूसरा डिफेंसिव बल्‍लेबाजी वाला. पृथ्‍वी शॉ ऐसे खिलाड़ी हैं जो अपने शॉट फ्री होकर खेलते हैं."
वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप के फाइनल में चेतेश्‍वर पुजारा की धीमी बल्‍लेबाजी और रन नहीं बना पाने के कारण आलोचन की गई. पुजारा हमेशा हमेशा से ही कुछ ज्‍यादा ही धीमी बल्‍लेबाजी के कारण चर्चा में रहे हैं. हालांकि कई बार वो अपनी इसी शैली के चलते भारतीय टीम को मुसीबत से भी निकाल चुके हैं.
मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शुबमन गिल के चोटिल होने के बाद भारतीय टीम मैनेजमेंट पृथ्‍वी शॉ को इंग्‍लैंड दौरे पर भेज सकता है. पृथ्‍वी मौजूदा वक्‍त में भारतीय टीम के साथ श्रीलंका दौरे पर सीमि‍त ओवरों की सीरीज खेलने के लिए गए हुए हैं. भारत और इंग्‍लैंड के बीच टेस्‍ट सीरीज की शुरुआत अगस्‍त के पहले सप्‍ताह में होगी. भारत का श्रीलंका दौरा 25 जून को खत्‍म होगा.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta