Top
खेल

धोनी के स्टाइल में राशिद खान ने लगाया जबरदस्त हेलीकॉप्टर शाॅट... देखें VIDEO

Bharti
22 Feb 2021 11:27 AM GMT
धोनी के स्टाइल में राशिद खान ने लगाया जबरदस्त हेलीकॉप्टर शाॅट... देखें VIDEO
x
पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के छठे सीजन का आगाज पाकिस्तान में हो चुका है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के छठे सीजन का आगाज पाकिस्तान में हो चुका है। लाहौर क्लंदर्स की तरफ से खेलते हुए राशिद खान ने शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन किया और पेशावर जाल्मी को हरा दिया। इस मैच में राशिद खान ने पहले गेंदबाजी करते हुए बल्लेबाजों को रन बनाने से रोका और जब बल्लेबाजी की बारी आई तो उन्होंनेधोनी स्टाइल मेंछक्का लगाकर अपनी टीम को मैच जीता दिया। राशिद के छक्के ने इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर का दिल भी जीत लिया।

राशिद के शानदार हेलीकॉप्टर सिक्सर शाॅट को पीएसएल ने आधिकारिक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा, सो स्टाइलिश। इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर सारा टेलर ने लिखा, मुझे भी सीखाओ। इसी के साथ ही उन्होंने हंसने वाली इमोजी को शेयर किया। इस पर अफगानिस्तान के इस खिलाड़ी ने भी रिप्लाई करते हुए लिखा, वह उसे जरूर सीखाएंगे
गौर हो कि टॉस जीतकर लाहौर की टीम ने पहले गेंदबाजी का फैसला किया। टीम के गेंदबाजों ने अपने कप्तान के फैसले को सही साबित करते हुए पेशावर की टीम को 6 विकेट के नुकसान पर 140 रन पर ही रोक दिया। इसके जवाब में उतरी पेशावर की टीम ने राशिद खान ने मात्र 15 गेंदों पर 3 चौके और 1 छक्का लगाकर 27 रन बनाए। राशिद खान ने हेलीकॉप्टर शॉट खेलते हुए छक्का मारा और मैच को 4 विकेट से अपनी टीम के नाम कर दिया।






Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it