Top
खेल

IPL की खुशी में बुजुर्ग ने कमर मटकाकर किया डांस, सहवाग कमेंट करने से नहीं रोक पाए खुद को, बोले- बेसब्री से इंतज़ार...

Gulabi
8 April 2021 7:44 AM GMT
IPL की खुशी में बुजुर्ग ने कमर मटकाकर किया डांस, सहवाग कमेंट करने से नहीं रोक पाए खुद को, बोले- बेसब्री से इंतज़ार...
x
आईपीएल 2021

आईपीएल 2021 का आगाज कल से शुरू होने जा रहा है. इस सीजन का पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (MI Vs RCB) के बीच खेला जाएगा. आईपीएल की शुरुआत होने में अब थोड़ा ही समय बाकी रह जाएगा है. ऐसे में पूरे देश के लोग अलग-अलग तरह से अपनी खुशी का इजहार कर रहे हैं. इसी बीच वीरेंद्र सहवाग ने बड़ा ही मजेदार वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो को देखने के बाद आप भी जोर से ठहाके लगाते हुए नजर आएंगे.


सोशल मीडिया पर तेजी से पॉपुलर हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बुजुर्ग शख्स शानदार अंदाज में जोरदार तरीके से कमर मटका रहा है. बुजुर्ग ने लोगों के बीच खड़े होकर इतना जोरदार डांस किया हर कोई उनका मुरीद हो उठा. बुजुर्ग शख्स का डांस इतना मस्त है कि किसी की भी हंसी छूट जाएगी. सहवाग ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'कल से वो शुरू होने वाला है, जिसका बेसब्री से इंतजार था. #IPL'.


सहवाग ने जैसे ही सोशल मीडिया पर ये वीडियो शेयर किया वैसे ही लोगों ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करानी शुरू कर दी. एक यूजर ने कहा कि यकीनन आईपीएल का खुमार ही ऐसा है कि जिसकी तुलना किसी और मैच से नहीं की जा सकती है. वहीं एक अन्य शख्स ने लिखा कि कल से आईपीएल शुरू होने जा रहा है ये सभी क्रिकेट प्रेमियों के लिए खुशबरी है. अब घर के सब लोग एक साथ बैठकर क्रिकेट मैच का लुत्फ उठाएंगे.

सहवाग ने इस वीडियो को थोड़ी देर पहले ही शेयर किया है, जिसके अब तक 2 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. आपको बता दें कि इस बार यानी आईपीएल 2021 (IPL 2021) का पहला मैच आरसीबी और मुंबई इंडियंस के बीच 9 अप्रैल को होगा. जहां मुंबई ने 5 बार आईपीएल का खिताब जीतने का कारनामा किया है वहीं आरसीबी अपने पहले खिताब जीतने की दावेदारी पुख्ता करने के लिए मैदान पर उतरेगी.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it