खेल

ड्रेसिंग रूम में राहुल द्रविड़ ने टीम को दिया बेहद दिल जीतने वाला ये मैसेज

Gulabi
21 July 2021 11:59 AM GMT
ड्रेसिंग रूम में राहुल द्रविड़ ने टीम को दिया बेहद दिल जीतने वाला ये  मैसेज
x
ड्रेसिंग रूम में राहुल द्रविड़

कोलंबो: भारतीय टीम ने रोमांच से भरपूर दूसरे वनडे में श्रीलंका को 3 विकेट से हरा दिया. दीपक चाहर और भुवनेश्वर कुमार ने आठवें विकेट के लिए नाबाद 84 रनों की साझेदारी कर हारा हुआ मैच भारत की झोली में डाल दिया. ये कहना गलत नहीं होगा कि इन प्लेयर्स ने श्रीलंका के मुंह से जीत छीन ली और तीन मैचों की सीरीज में भारत ने 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है.

ड्रेसिंग रूम में राहुल द्रविड़ के दिया ये मैसेज
बीसीसीआई (BCCI) डॉट टीवी पर जारी गए वीडियो में द्रविड़ (Rahul Dravid) ड्रेसिंग रूम में खिलाड़ियों को संबोधित करते दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने कहा, 'जाहिर है मैच के परिणाम के मामले में हम सही जगह रहे. यह अविश्वसनीय और शानदार है, लेकिन अगर हम मैच हार भी जाते तो यह संघर्ष पूरी तरह से शानदार था. आप सभी ने बहुत अच्छा किया'.
उन्होंने कहा, 'हमने कहा था कि वे (श्रीलंका) वापसी करेंगे, हमें पता था कि हमें विरोधी टीम का सम्मान करना होगा. उनसे ऐसी प्रतिक्रिया की उम्मीद थी क्योंकि वे भी एक अंतरराष्ट्रीय टीम हैं. उन्होंने वापसी की लेकिन हमने एक चैंपियन टीम की तरह जवाब दिया. हमने मुश्किल परिस्थितियों से बाहर निकलने का तरीका ढूंढा. आप सब ने वास्तव में अच्छा किया'.
द्रविड़ की बात ने जीता सबका दिल

चाहर की एकदिवसीय में यह पहली अर्धशतकीय पारी थी. उन्होंने भुवनेश्वर के साथ शानदार सूझबूझ का परिचय दिया.
द्रविड़ (Rahul Dravid) ने कहा, 'यह व्यक्तिगत प्रदर्शन के बारे में बात करने का सही समय नहीं है, जाहिर है कि कुछ शानदार व्यक्तिगत प्रदर्शन देखने को मिले, खासकर मैच के आखिरी पलों में'. उन्होंने कहा, 'हमने इस बारे में बात की थी, हम इस खेल में हर खिलाड़ी के योगदान को स्वीकार करते हैं. अगर आप पूरे मैच पर नजर डालें तो टीम का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा. हमने गेंदबाजी में भी इतना अच्छा प्रदर्शन किया'.
जीत के बाद खिलाड़ियों ने दिए ऐसे रिएक्शन
इस वीडियो में सूर्यकुमार यादव, भुवनेश्वर और चाहर भी मैच को लेकर अपने अनुभवों को साझा कर रहे हैं. मैच में 53 रन की पारी खेलने वाले सूर्यकुमार ने कहा, 'मेरे पास शब्द नहीं हैं. मैं जिन मैचों का हिस्सा रहा हूं, उसमें मुझे लगता है कि यह सबसे अच्छा मुकाबला रहा. यह मेरी आंखों के सामने हुआ यह एक अविश्वसनीय जीत है'. उन्होंने कहा, 'भुवी (भुवनेश्वर), हमारे अनुभवी खिलाड़ी और डीसी (चाहर) की बल्लेबाजी के बारे में हम बात करते रहे हैं. आज उन्होंने खुद को साबित किया यह पूरी टीम का प्रयास था'.
चाहर ने मजेदार अंदाज में कहा, 'हर बार गेंदबाजी करने के बाद हमें बल्लेबाजी का मौका नहीं मिलता था. आज मिला अच्छा लगा 50 ओवर क्षेत्ररक्षण करने के बाद मैंने लगभग 25 ओवर तक बल्लेबाजी की'.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta