खेल

मैं कुछ समय के लिए खेल से ब्रेक लेने जा रही हूं : नाओमी ओसाका

Bharti sahu
4 Sep 2021 12:25 PM GMT
मैं कुछ समय के लिए खेल से ब्रेक लेने जा रही हूं : नाओमी ओसाका
x
विश्व की नंबर-3 खिलाड़ी जापान की नाओमी ओसाका ने यूएस ओपन के तीसरे दौर में कनाडा की लिलाह फर्नाडोज के खिलाफ मिली हार के बाद कहा कि उन्हें नहीं पता वह कब अपना अगला मैच खेलेंगी

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | विश्व की नंबर-3 खिलाड़ी जापान की नाओमी ओसाका ने यूएस ओपन के तीसरे दौर में कनाडा की लिलाह फर्नाडोज के खिलाफ मिली हार के बाद कहा कि उन्हें नहीं पता वह कब अपना अगला मैच खेलेंगी। 23 साल की ओसाका यूएस ओपन में इस वर्ष गत विजेता के रूप में उतरी थीं लेकिन फर्नाडेज ने उन्हें 5-7, 7-6(2), 6-4 से हराकर उनका अभियान समाप्त कर दिया।

ओसाका ने कहा, "हाल के दिनों में जब मैं जीत जाती हूं तो मुझे अच्छा महसूस नहीं होता। मुझे राहत मिलती है। लेकिन जब मैं हारती हूं तो दुखी हो जाती हूं। मुझे नहीं लगता यह सामान्य है।"डब्ल्यूटीएटेनिस डॉट कॉम ने लिखा, जब यूएस ओपन के मॉडरेटर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस खत्म करने की पेशकश की, तो ओसाका ने मना कर दिया।
ओसाका ने कहा, "यह बयां करना बहुत कठिन है। मूल रूप से मुझे ऐसा लगता है कि मैं इस बिंदु पर एक तरह की हूं जहां मैं यह पता लगाने की कोशिश कर रही हूं कि मैं क्या करना चाहती हूं और मैं ईमानदारी से नहीं जानती कि मैं अपना अगला टेनिस मैच कब खेलने जा रही हूं। मुझे लगता है कि मैं कुछ समय के लिए खेलने से ब्रेक लेने जा रही हूं।
ओसाका इस साल मई में मानसिक स्वास्थ्य का हवाला देकर फ्रेंच ओपन से हट गई थीं। इसके बाद वह विंबलडन में भी नहीं खेली थीं और उन्होंने जुलाई मे टोक्यो ओलंपिक से वापसी की थी।ओलंपिक के बाद यूएस ओपन ओसाका का दूसरा टूर्नामेंट है। इससे पहले वह दो सप्ताह पहले वेस्टर्न एंड सर्दन ओपन में उतरी थीं।




Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta