खेल

रहाणे की कप्तानी में ज्यादा नहीं कहूंगा क्योंकि फिर बोलेंगे मुंबई के लड़कों की तारीफ और समर्थन कर रहा हूं : गावस्कर

Bharti
26 Dec 2020 1:40 PM GMT
रहाणे की कप्तानी में ज्यादा नहीं कहूंगा क्योंकि फिर बोलेंगे मुंबई के लड़कों की तारीफ और समर्थन कर रहा हूं : गावस्कर
x
बॉक्सिंग डे टेस्ट में जब क्रिकेट दिग्गज नियमित कप्तान विराट कोहली की गैरमौजूदगी में बनाए गए कप्तान अजिंक्य रहाणे की तारीफें कर रहे थे

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | बॉक्सिंग डे टेस्ट में जब क्रिकेट दिग्गज नियमित कप्तान विराट कोहली की गैरमौजूदगी में बनाए गए कप्तान अजिंक्य रहाणे की तारीफें कर रहे थे तो वहीं, सुनील गावस्कर इस मुद्दे पर कोई भी टिप्पणी करने से बचते नजर आए। गावस्कर ने एक क्रिकेट शो के दौरान कहा- मैं रहाणे की कप्तानी के बारे में ज्यादा नहीं कहूंगा क्योंकि तब लोग कहेंगे कि मैं मुंबई के लड़कों और हर तरह की चीजों का समर्थन कर रहा हूं।

गावस्कर बीते दिनों ही कप्तान कोहली पर एक टिप्पणी को लेकर विवाद में आ गए थे। गावस्कर ने कहा था- एक तरफ नटराजन है जोकि आईपीएल प्लेऑफ के दौरान पहली बार पिता बने। आईपीएल से ही वह ऑस्ट्रेलिया निकल गए। वह वनडे और टी-20 फॉर्मेट के बाद वापस लौटने वाले थे लेकिन टेस्ट मैचों में नैट गेंदबाजों के लिए उन्हें वहीं रोक लिया गया। अब वह जनवरी के तीसरे सप्ताह भारत लौटेंगे और अपने बच्चे को पहली बार देखेंगे। वहीं, एक तरफ हमारे कप्तान है जो पहले टैस्ट के बाद ही वापस लौट रहे हैं।

बहरहाल बॉक्सिंग डे के पहले ही दिन भारतीय गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन कर सबकी तारीफें बटोरीं। वीवीएस लक्ष्मण, वीरेंद्र सहवाग ने अजिंक्य रहाणे की रणनीति की तारीफ की। बता दें कि भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को मैच के पहले दिन 195 रनों पर ऑल आऊट कर दिया है। इसके बाद खेलने उतरी भारतीय टीम ने 1 विकेट 36 रन बना लिए हैं।



Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it