खेल

केएल राहुल को मैं हमेशा याद रखूंगा : कैमरन ग्रीन

Bharti
3 Dec 2020 2:59 PM GMT
केएल राहुल को  मैं हमेशा याद रखूंगा : कैमरन ग्रीन
x
भारत के खिलाफ तीसरे एकदिवसीय मैच में चोटिल डेविड वार्नर की जगह लेने वाले ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन ने खुलासा किया है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | भारत के खिलाफ तीसरे एकदिवसीय मैच में चोटिल डेविड वार्नर की जगह लेने वाले ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन ने खुलासा किया है कि उन्हें भारतीय बल्लेबाज केएल राहुल से प्रोत्साहन के शब्द मिले जब वह पहली बार क्रीज पर आए थे। प्रतिभाशाली युवा ऑलराउंडर ने बुधवार को भारत के खिलाफ अंतिम एकदिवसीय मैच में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण किया था। ग्रीन जब बल्लेबाजी के लिए आए तब ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए 186 रन चाहिए थे।

ग्रीन ने मैच के बाद कहा- वास्तव में केएल राहुल स्टंप्स के पीछे अच्छे आदमी हैं। मुझे इस बात से ऐतराज था। मुझे लगता है कि उन्होंने मुझसे पूछा था कि मैं नर्वस हूं या नहीं और मैंने सिर्फ यह कहा कि हां, जाहिर तौर पर थोड़ा नर्वस है तो उन्होंने सिर्फ इतना कहा- अच्छी तरह खेलना यंगस्टर। पहले मुझे लगा कि वह ऊलट बोलेंगे। मुझे लगता है कि विराट (कोहली) उस समय बहुत जोर से बोलने की कोशिश कर रहे था। मैं तब थोड़ा संभल रहा था। लेकिन मैं हमेशा याद रखूंगा कि वह (राहुल) कितना अच्छा है।

ग्रीन ने इस दौरान भारतीय स्पिन आक्रमण की गुणवत्ता की सराहना की। उन्होंने कहा यह बेहद अच्छा था। खास तौर पर रवींद्र जडेजा ने सुंदर गेंदबाजी की। ऑलराउंडर ने कहा- वे क्लास बॉलर हैं। मैंने उस तरह की क्वालिटी का सामना नहीं किया है। जडेजा खूबसूरत गेंदबाज है, जो जानता है कि वह क्या करना चाह रहा है। एक कपल को आपसे दूर करने और एक बार फिर से आउट करने की कोशिश करना।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it