खेल

मैंने पिछले चार वर्षों में जो कुछ कहा-मैं उस पर कायम हूं : लैंगर

Bharti sahu
23 Dec 2021 10:47 AM GMT
मैंने पिछले चार वर्षों में जो कुछ कहा-मैं उस पर कायम हूं : लैंगर
x
ऑस्ट्रेलिया की क्रिकेट टीम के कोच जस्टिन लैंगर ने गुरुवार को संकेत दिये कि वह जून 2022 में समाप्त हो रहे अपने चार साल के अनुबंध में विस्तार करने की मांग कर सकते हैं

ऑस्ट्रेलिया की क्रिकेट टीम के कोच जस्टिन लैंगर ने गुरुवार को संकेत दिये कि वह जून 2022 में समाप्त हो रहे अपने चार साल के अनुबंध में विस्तार करने की मांग कर सकते हैं क्योंकि उन्हें यह काम बेहद पसंद है। लैंगर के कोचिंग के तरीकों की खिलाड़ियों ने आलोचना की थी लेकिन अब उनके नाम पर टी20 विश्व कप का खिताब है और वह अपने 'बायोडाटा' में प्रतिष्ठित एशेज ट्रॉफी की जीत को जोड़ने के करीब हैं।ऑस्ट्रेलिया अभी इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज में 2-0 से आगे चल रहा है। इस 51 वर्षीय पूर्व सलामी बल्लेबाज ने कहा कि उनकी सोच में किसी तरह का बदलाव नहीं आया है।

'सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड' के अनुसार लैंगर ने कहा, "ईमानदारी से कहूं तो मैंने कभी भिन्न तरीके से नहीं सोचा। मैंने पिछले चार वर्षों में जो कुछ कहा, मैं उस पर कायम हूं। मुझे अपना काम पसंद है।"उन्होंने कहा, "खिलाड़ी बहुत अच्छा खेल रहे हैं, इसमें कोई संदेह नहीं है। यह एक शानदार टीम है। इसलिए मेरी तरफ से कुछ भी नहीं बदला है।"
पूर्व कप्तान स्टीव वॉ उन लोगों में शामिल हैं जो कि अलग प्रारूप के लिये अलग कोच रखने की वकालत करते रहे हैं। रिपोर्ट में कहा गया है, "जब टेस्ट क्रिकेट और सीमित ओवरों की क्रिकेट के लिये अलग अलग कोच रखने पर चर्चा चल रही है तब लैंगर ने पुष्टि की कि वह लंबे समय तक टेस्ट टीम और सीमित ओवरों की टीम के कोच बने रहना चाहते हैं।"रिपोर्ट के अनुसार, यदि प्रारूपों के हिसाब से कोच रखे जाते हैं और लैंगर टेस्ट कोच बने रहते हैं तो उनके सहायक एंड्रयू मैकडोनाल्ड को सीमित ओवरों की टीम का कोच बनाया जा सकता है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta