खेल

'अच्छी फॉर्म में हूं लेकिन टीम की जीत के लिए इतना काफी नहीं': बटलर

Bharti sahu
22 Oct 2020 11:01 AM GMT
अच्छी फॉर्म में हूं लेकिन टीम की जीत के लिए इतना काफी नहीं: बटलर
x
इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में खेले गए अब तक मुकाबलों में टॉप तीन टीमों के नाम साफ हो चुके हैं। चौथे स्थान के लिए जंग जारी है। प्लेऑफ में पहुंचने के लिए बाकी की 5 टीमें जोर आजमाइश कर रही है।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में खेले गए अब तक मुकाबलों में टॉप तीन टीमों के नाम साफ हो चुके हैं। चौथे स्थान के लिए जंग जारी है। प्लेऑफ में पहुंचने के लिए बाकी की 5 टीमें जोर आजमाइश कर रही है। राजस्थान की टीम के बल्लेबाज जोस बटलर ने अपने खेल से काफी प्राभवित किया और उनको उम्मीद है वो टीम को आगे भी जीत दिला सकते हैँ। बटलर ने गुरुवार को हैदराबाद के खिलाप खेले जाने वाले मुकाबले से पहले कहा कि उनकी टीम को अब हर हाल में बाकी के बचे सभी मुकाबले जीतने होगे। वह टीम के लिए अच्छा कर रहे हैं लेकिन अब मैच विनिंग पारी की जरूरत होगी। वो आत्मविश्वास से भरे हैं और टीम के भी जीत की उम्मीद करते हैं।

बटलर ने कहा, "मैं काफी अच्छा कर रहा हूं, उतने ज्यादा रन नहीं बना पाया जितना चाहता था ताकी टीम को जीत मिल सके। पिछले कुछ मुकाबलों से हमने अच्छा खेलने शुरू किया है। संभवत: हमें पिछले तीन मुकाबलों को जीतना चाहिए था लेकिन हम उसमें से एक ही मैच पाए। अब हमारे पास चार मुकाबले बचे हैं और ये सभी हर हाल में जीतने वाले मैच होंगे।"

इस वक्त अंक तालिका पर नजर डालें तो दिल्ली की टीम टॉप पर बनी हुई है वहीं बुधवार को कोलकाता नाइटराइडर्स को हराकर रॉयल चैलेंजर्स की टीम मुंबई इंडियंस को हटा दूसरे स्थान पर पहुंच गई है। तीसरे नंबर पर मुंबई की टीम आ गई है तो चौथा स्थान अब तक कोलकाता के पास ही है। पांचवें नंबर पर पिछले तीन मैच जीतने वाली पंजाब है जबकि छठे स्थान पर राजस्थान की टीम है। हैदराबाद सातवें और चेन्नई आठवें नंबर पर है।

बटलर ने कहा, "हमें इन सभी चारों मुकाबलों को जीतने की जरूरत है अगर प्लेऑफ में पहुंचने की दौड़ में बने रहना है तो। हमारे और टॉप चार की टीमों में काफी ज्यादा अंतर है लेकिन हमें अपने लिए जो समीकरण है उसके बारे में पता है, इसी वजह से अब हम अपने अगले मैच की तरफ रुख करेंगे उस उम्मीद से कि अच्छा कर पाए। उम्मीद करता हूं कि सनराइजर्स के खिलाफ जीत दर्ज कर पाएंगे।"

Next Story