खेल

मुझे इस बात की खुशी है कि मैं बीबीएल के 10वें सत्र में भी स्ट्राइकर्स से खेल सकूंगा : राशिद खान

Bharti sahu
22 Oct 2020 10:43 AM GMT
मुझे इस बात की खुशी है कि मैं बीबीएल के 10वें सत्र में भी स्ट्राइकर्स से खेल सकूंगा :  राशिद खान
x
अफगानिस्तान के स्टार स्पिनर राशिद खान बिग बैश लीग (BBL) के आगामी दसवें संस्करण में भी एडिलेड स्ट्राइकर्स के लिए खेलते नजर आएंगे। टीम ने खुद इसकी जानकारी दी।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | अफगानिस्तान के स्टार स्पिनर राशिद खान बिग बैश लीग (BBL) के आगामी दसवें संस्करण में भी एडिलेड स्ट्राइकर्स के लिए खेलते नजर आएंगे। टीम ने खुद इसकी जानकारी दी। लेग स्पिनर स्ट्राइकर्स के लिए सिर्फ 40 मैचों में से 56 विकेट लेकर तीसरे सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। उनका इकोनॉमी रेट 6.36 है।

राशिद ने अपने आधिकारिक बयान में कहा कि मुझे इस बाती की खुशी है कि मैं बीबीएल के 10वें सत्र में भी स्ट्राइकर्स से खेल सकूंगा। मुझे शुरुआत से ही यह टूर्नामेंट काफी पसंद है। स्ट्राइकर्स मेरे लिए एक परिवार की तरह रहा है। मैं उन प्रशंसकों का बहुत शुक्रगुजार हूं, जिन्होंने मेरा समर्थन किया है और एडिलेड को घर जैसा महसूस कराया।

सिडनी सिक्सर्स के खिलाफ हैट्रिक

राशिद ने पिछले सत्र में एडिलेड ओवल में सिडनी सिक्सर्स के खिलाफ हैट्रिक ली थी। इस मैच में उन्होंने 22 रन देकर चार विकेट लिए थे। यह उनका बीबीएल में अब तक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन हैं। वह पहली बार 2017 में स्ट्राइकर्स में शामिल हुए।

हेड कोच जेसन गिलेस्पी ने क्या कहा

टीम के हेड कोच जेसन गिलेस्पी ने कहा कि राशिद ने एडिलेड स्ट्राइकर्स से जुड़ने के बाद से ही शानदार प्रदर्शन किया है। हम उनकी विश्वस्तरीय गेंदबाजी से काफी रोमांचित हैं। वह अपनी बल्लेबाजी से प्रशंसकों का मनोरंजन करना जारी रखेंगे।

3 दिसंबर से खेला जाएगा बिग बैश

बता दें कि बिग बैश लीग इस साल 3 दिसंबर से खेला जाएगा। पहले मैच में, एडिलेड स्ट्राइकर्स और मेलबर्न रेनेगेड्स आमने-सामने होंगे। राशिद इस समय इंडियन प्रीमियर लीग 2020 (IPL 2020) में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खल रहे हैं। टीम के लिए उन्होंने अभी तक इस सत्र में शानदार प्रद्रशन किया है। इस साल उन्होंने अब तक खेले 9 मैच में 11 विकेट लिए। उनकी इकोनॉमी रेट 5.52 है।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta