खेल

NEROCA FC के खिलाफ मुकाबले से पहले मेजबान मुंबई Kenkre FC सकारात्मक

Kunti Dhruw
29 Nov 2022 1:03 PM GMT
NEROCA FC के खिलाफ मुकाबले से पहले मेजबान मुंबई Kenkre FC सकारात्मक
x
मुंबई: आई-लीग 2022-23 में फिक्स्चर का चौथा दौर सिटी ऑफ ड्रीम्स में मुंबई केंकरे एफसी के मेजबान नेरोका एफसी के रूप में संपन्न हुआ। दोनों टीमों के बीच मंगलवार को कूपरेज स्टेडियम में मैच होगा। दोनों पक्ष अंक तालिका के निचले आधे हिस्से में खुद को पाते हैं, मेजबान टीम वर्तमान में चार अंकों पर बैठी है - एक जीत, ड्रॉ और हार के लिए धन्यवाद। दूसरे दौर के मैचों में एकमात्र जीत की बदौलत NEROCA के तीन अंक हैं।
संयोग से, दोनों टीमों को सुदेवा दिल्ली एफसी के खिलाफ सीजन की अपनी अब तक की एकमात्र जीत मिली। उन्होंने आई-लीग के पिछले संस्करणों में केवल एक बार सामना किया है, जिसमें नेरोका ने इस साल की शुरुआत में अप्रैल में 2-1 से जीत हासिल की थी।
प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया को संबोधित करते हुए, मुंबई केंकरे एफसी के मुख्य कोच अखिल कोठारी ने अगले ट्रांसफर विंडो में अपनी टीम में संभावित जोड़ के बारे में बात की। उन्होंने कहा, "हम अभी भी अपने दस्ते का आकलन करने की प्रक्रिया में हैं और मूल्यांकन पूरा होने के बाद नए अतिरिक्त के बारे में सोचेंगे। कल के मैच के लिए हम चोट से मुक्त हैं और इससे खुश हैं। पूरी टीम तैयार है और मैच का इंतजार कर रही है।"
डिफेंडर अल अजहर दिल्लीवाला ने कहा, 'पिछले मैच में मुंबई में अपने प्रशंसकों के सामने अपना पहला घरेलू मैच खेलना शानदार अनुभव था। हर कोई इसके लिए वाकई उत्साहित था। कल के लिए भी सभी सकारात्मक हैं और मैच को अच्छे तरीके से ले रहे हैं।
नेरोका एफसी के मुख्य कोच खोजेन सिंह ने मैच से पहले विपक्ष और उनकी टीम के दृष्टिकोण के बारे में बात की। उन्होंने कहा, "हम एक टीम के रूप में मुंबई केंकरे का सम्मान करते हैं और वे बहुत अच्छी टीम हैं। हमारे लिए यह एक अवे मैच भी है, जो अलग तरह की चुनौती पेश करता है। हम जानते हैं कि हमें अपना खेल खेलना है और तीन अंक हासिल करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देना होगा।"
गोलकीपर शुभम दास ने कहा, "नेरोका एफसी के साथ अनुभव शानदार रहा। टीम में माहौल वास्तव में अच्छा है और मणिपुर में भी प्रशंसकों से स्नेह प्राप्त करना शानदार है। हम कल होने वाले मैच में अपना अधिकतम प्रयास करने के लिए तैयार हैं।"
Kunti Dhruw

Kunti Dhruw

    Next Story